[the_ad id='16714']

नए लुक में ऐसे दिखेंगे एयर इंडिया के विमान, कंपनी ने साझा की तस्वीर

नई दिल्ली- 07 अक्टूबर। टाटा की अगुवाई वाली एयर इंडिया ने शनिवार को लोगो और लिवरी (आउटफिट) बदलने के बाद अपने विमान का पहला लुक साझा किया। भारत की सबसे बड़ी विमानन कंपनी ने फ्रांस के टूलूज में एक पेंट की दुकान में खड़े अपने ए-350 विमान की तस्वीरें एक्स पोस्ट पर साझा की है। ये विमान आने वाली सर्दियों के दौरान भारत पहुंचेगा।

एयर इंडिया ने एक्स पोस्ट पर तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि टूलूज़ में पेंट की दुकान पर हमारी नई लिवरी में मैजिस्टिक ए-350 का पहला लुक। हमारे ए-350 .इन सर्दियों में देश पहुंचेंगे। एयर इंडिया ने नए लोगो को ‘द विस्टा’ नाम दिया था। एयरलाइन ने कहा था कि विमानों को नवीनीकृत करने के लिए (400 मिलियन डॉलर) 40 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया के लोगो और लिवरी के लॉन्च के अवसर पर टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कहा था कि लोगो असीम संभावनाओं और आत्मविश्वास को दर्शाता है। इस दौरान कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने कहा था कि हमारा परिवर्तनकारी नया ब्रांड एयर इंडिया को दुनियाभर के मेहमानों की सेवा करने वाली एक विश्वस्तरीय एयरलाइन बनाने की महत्वाकांक्षा को दर्शाता है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!