[the_ad id='16714']

आठवीं के छात्र को लेकर फरार हुई दीदी, मां बोली शादी की नीयत से लड़की ने बेटे का अपहरण किया

मुज़फ़्फ़रपुर- 17 जुलाई। इश्क की न कोई उम्र है और नही सीमा, ये तो बस हो ही जाता है। ये लाइन शायद थोड़ी फिल्मी वाली होगी लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है, बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में। जहां एक बीस साल की लड़की पर आठवीं क्लास के नाबालिग लड़के के अपहरण का आरोप लगा है।

नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि युवती ने शादी की नियत ने उनके बेटे को किडनैप कर लिया है। दूसरी ओर, लड़की के पक्ष में से किसी की ओर से अभी कोई शिकायत नहीं की गई है।

जानकारी के अनुसार, यह अजब-गजब मामला मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके का है। यहां 20 साल की युवती पर पड़ोस में रहने वाले 15 साल के बच्चे की किडनैपिंग का आरोप लगा है। हालांकि, खास बात ये है कि अपहरण किसी फिरौती या मांग के लिए नहीं बल्कि शादी की नियत से किया गया है।

इस बात को सुनकर स्थानीय लोगों का भी सिर चकराया हुआ है। इससे पहले कभी दोनों पर किसी ने ऐसा शक तक नहीं किया था। फिलहाल छात्र की मां ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 20 वर्षीय युवती ने उनके नाबालिग बेटे को किडनैप कर लिया है।

आरोपी युवती उनके बेटे से शादी करना चाहती है। छात्र के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम से ही दोनों गायब हैं। अंतिम बार जब उनके बेटे से बात हुई थी तो वह दिघरा में था जिसके बाद से फोन बंद है।

मुजफ्फरपुर पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वही मामले में पूछे जाने पर डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि एक आवेदन दिया गया है जिसमे ऐसा आरोप लगाया गया है पुलिस पदाधिकारी जांच पड़ताल कर रहे हैं ।जो भी जांच पड़ताल में सामने आएगा उसके अनुरूप कार्रवाई होगी ।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!