[the_ad id='16714']

BJP विधायक प्रतिनिधि के घर से कालाबाजारी के लिए रखा MDM का चावल बरामद

मोतिहारी- 12 अक्टूबर। बिहार के मोतिहारी जिले में एमडीएम व पीडीएस के अनाज को कालाबाजारी करने का मामला लगातार सामने आ रहे है। ताजा मामला मंगलवार देर शाम की है। जिसमें पताही प्रखंड में मध्यान भोजन के चावल चिरैया के भाजपा विधायक प्रतिनिधि अभय प्रताप कुमार उर्फ गुड्डू सिंह के घर से बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि उनके घर पर उतर रहे चावल का वीडियो किसी ने पकड़ीदयाल डीएसपी को भेजा। जिसके बाद एसडीएम व डीएसपी के निर्देश पर की गई कारवाई में उनके घर से 34 बोरा चावल बरामद किया गया।मिली जानकारी के अनुसार एफसीआई के गोदाम से एमडीएम का चावल स्कूल के बजाय कालाबाजार के लिए उसके घर पर उतारा गया।जिसके जांच के लिए बीडीओ सह सीओ सौरभ कुमार,थानाध्यक्ष अनुज कुमार,एमओ नंदन कुमार वहा पहुँचे, तो तथाकथित विधायक प्रतिनिधि के घर में चावल उतारा जा चुका था। घर में घुसने के लिए अधिकारियो को काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिर चावल को जब्त किया जा सका।

मामले में विधायक प्रतिनिधि अभय प्रताप सिंह को हिरासत में लिया गया है। पिकअप को भी जब्त कर लिया गया। एसडीओ कुमार रविंद्र ने कहा कि गोदाम से प्रखंड के 12 पंचायतो के लिए 264 बोरा चावल भेजा गया था।जिसमे एक पिकअप का लोकेशन ट्रैक नही हो रहा था। इसी बीच एक वीडियो प्राप्त हुआ, जिसमें स्कूल के बजाय किसी के दरवाजे पर चावल उतारा जा रहा था। जिसके बाद जांच के लिए गई टीम ने उक्त चावल को बरामद किया है।मामले की जांच की जा रही है। उसके उपरांत कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!