[the_ad id='16714']

विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने आज अपनी अगली फिल्म वाईआरएफ की ‘द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली’ का ट्रेलर जारी किया। उन्हें लगता है कि यह फिल्म भारतीय संयुक्त परिवारों की भावना का उत्सव है।

विक्की कहते हैं, “टीजीआईएफ एक साधारण, छोटे शहर की कहानी है, जो आपके दिलों को छू जाएगी। यह उस अटूट बंधन की कहानी है, जो परिवार के सदस्य एक-दूसरे के बीच साझा करते हैं। यह फिल्म दर्शाती है कि परिस्थितियां किस तरह उस बंधन की कड़ी परीक्षा ले सकती हैं और भारतीय परिवार के प्रत्येक सदस्य के बीच भावनात्मक जुड़ाव वास्तव में कितना शक्तिशाली है।”

वह आगे कहते हैं, “हमारे संयुक्त परिवार अपने व्यक्तित्वों के कारण वास्तव में अद्वितीय हैं। जब हालात कठिन हो जाते हैं तो वे एक बड़ी ताकत बन सकते हैं और साथ ही वे काफी निष्क्रिय भी हो सकते हैं। टीजीआईएफ हमारे सभी परिवारों की इसी भावना का उत्सव है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस भावना से जुड़ेगा और 22 सितंबर को हमें ढेर सारा प्यार देगा।”

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल, भारती पेरवानी जैसे शानदार कलाकार भी हैं। इस पारिवारिक मनोरंजन फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!