[the_ad id='16714']

लालू प्रसाद एक सजायाफ्ता, भ्रष्टाचारी-वंशवादी लोग: Deputy CM विजय सिन्हा

पटना- 04 मार्च। राजद सुप्रीमो लालू यादव की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर दिये गये बयान पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने पलटवार किया है। उन्होंने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लालू प्रसाद एक सजायाफ्ता, भ्रष्टाचारी और वंशवादी लोग हैं। विजय सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद राजनीतिक जोकर भी रहे हैं। राजनीति में तरह तरह की बातें कहकर वे बिहार के सम्मान को गिराते हैं। प्रधानमंत्री सनातन के गौरव है और लालू प्रसाद के इस तरह के बयान से पूरा देश शर्मिंदा होता है। पीएम मोदी के इस एलान के बाद कि यूपी के बाद अब बिहार में राम राज आएगा, उस बयान से ये लोग घबरा गए हैं। इनके बेटा को मुख्यमंत्री बनाने का सपना टूट गया, परिवार, पत्नी और बाल बच्चे से बाहर नहीं निकल पाए। लालू प्रसाद क्या बोलेंगे वे मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं।

विजय सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के 140 करोड़ लोगों के सनातन का सम्मान को बढ़ाया है लेकिन ये वही लालू प्रसाद हैं, वे और उनके लोगों ने सनातन और सनातन के धर्म गुरुओं, देवी देवताओं को लजिज्त करने का काम किया।

पटना के गांधी मैदान में तीन मार्च को महागठबंधन की रैली में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी हिंदू नहीं हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!