[the_ad id='16714']

 मुख्तार अब्बास नकवी ने लोस कोर कमिटी और प्रबंधन समिति के साथ की बैठक

अररिया- 27 फरवरी। भाजपा लोकसभा कोर कमिटी और प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल होने भारत सरकार के पूर्व केंद्र मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज अररिया पहुंचे। भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित इस महत्वपूर्ण बैठक में जिले के सभी प्रमुख भाजपा कार्यकर्ता के साथ लोकसभा कोर कमिटी और प्रबंधन समिति के सदस्य मौजूद थे, जिन्हें संबोधित करते हुए पूर्व केंद्र मंत्री ने कहा के इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा इतिहास रचेगी। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य किया है। उससे हर वर्ग के लोगों को लाभ मिल रहा है। इससे उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है और पार्टी संगठन मजबूत हुआ है।

बैठक उपरांत मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस के अभी भी कुछ नेता वेंटिलेटर पर हैं लेकिन उनका अहंकार एक्सीलेटर पर है। अब उनका अभ्यास शुरू हो गया कि हार का ठीकरा ईवीएम पर कैसे फोड़ें और इल्जाम लगाएंगे की ईवीएम के कारण ही हार हुई है। इस तरह का भय और भौकाल प्रमाण है कि चुनाव के पहले ही उन्हें अपने सूपड़ा साफ का एहसास हो चुका हैं।

उन्होंने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू हों या इंदिरा गांधी उनसे ज्यादा नरेन्द्र मोदी लोकतांत्रिक मूल्यों के झंडा बरदार हैं और संवैधानिक पंथ निरपेक्षता के नायक हैं। उन्हें किसी के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। इन खलनायकों का जुगाड़ उन्हें परास्त नहीं कर सकता। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से इतिहास लिखे जाने की बात कही और दावा किया कि इस बार के चुनाव में चार सौ से अधिक सीट जीतकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भाजपा विश्व के अग्रिम पंक्ति वाले श्रेणी में लेकर जायेगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!