[the_ad id='16714']

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने एक्स पी95 प्रीमियम पेट्रोल के साथ सुपर बाइकर्स रैली में रोमांच बढ़ाया

ऋषिकेश- 01 सितंबर। देश की अग्रणी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन ने इंडियन ऑयल के स्थापना दिवस के अवसर पर सुपर बाइकर्स रैली को प्रायोजित करके बाइकिंग की दुनिया में एक रोमांचक अध्याय जोड़ा। यहां उन्होंने एक्सपी 95 प्रीमियम पेट्रोल का उच्च प्रदर्शन किया। इस उल्लेखनीय कार्यक्रम का उद्घाटन मेसर्स यातायात और पर्यटन, ऋषिकेश में किया गया, जो हाल ही में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन द्वारा परिवर्तित एक आधुनिक रिटेल आउटलेट है, जिसे हेरिटेज थीम के अन्तर्गत डिजाइन किया गया है। यह आश्चर्यजनक भित्तिचित्रों और मूर्तियों के माध्यम से उत्तराखंड राज्य की समृद्ध विरासत को प्रस्तुत करता है।

एक्सपी95, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन का 95 ऑक्टेन प्रीमियम पेट्रोल है। इसने अपने उन्नत एंटीनॉकिंग गुणों की बदौलत बाइकर्स को एक बेहतर सवारी अनुभव प्रदान करके रैली में हलचल मचा दी। शक्ति और विरासत के इस रोमांचक संगम को देखने के लिए उत्तराखंड और उसके बाहर के कोने-कोने से बाइकर्स और उत्साही लोग एकत्र हुए। इस कार्यक्रम में देहरादून डीओ के डिविजनल रिटेल सेल्स हेड प्रभात कुमार वर्मा की मौजूदगी रही, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। इस रोमांचक पहल का समर्थन करने के लिए उत्तराखंड सरकार की सहकारी समिति द्वारा प्रबंधित उपक्रम मैसर्स यातायात और पर्यटन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

सुपर बाइकर्स रैली ने न केवल एक्स पी95 की शक्ति और प्रदर्शन का प्रदर्शन किया, बल्कि अपने अनूठे आयोजन स्थल के माध्यम से उत्तराखंड की विरासत के सार का भी जश्न मनाया। मैसर्स यातायात और पर्यटन में भित्तिचित्रों और मूर्तियों ने राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक और ऐतिहासिक टेपेस्ट्री के माध्यम से एक दृश्य यात्रा की पेशकश की, जिसने सभी उपस्थित लोगों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!