[the_ad id='16714']

अब 190 देशों में देखा जाएगा इंडियन सुपर लीग

नई दिल्ली- 19 सितंबर। फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) और वनफुटबॉल ने विश्वव्यापी वितरण साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023/24 सीजन के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीम और हाइलाइट्स 190 से अधिक देशों में दिखाई जाएगी। इंडियन सुपर लीग ने 2021/22 सीजन के दौरान वनफुटबॉल पर मैचों की लाइव और नॉन-लाइव सामग्री का वितरण शुरू किया था और इसको लेकर प्रशंसकों और वनफुटबॉल समुदाय ने बहुत ज्यादा रुचि दिखाई है क्योंकि आईएसएल के फॉलोअर्स की संख्या अब तक सात गुना बढ़ चुकी है।

एफएसडीएल के प्रवक्ता ने इस साझेदारी पर कहा, “हमें खुशी हो रही है कि हम वनफुटबॉल के साथ साझेदारी के जरिये आईएसएल के हाई-ऑक्टेन और धमाकेदार एक्शन का एक और सीजन दुनिया भर के प्रशंसकों के सामने लाने जा रहे हैं। इंडियन सुपर लीग के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं और नए सीजन को देखने की बढ़ती भूख के बीच, हमें अपने ग्लोबल दर्शकों को लाइव व्यूइंग अनुभव प्रदान करने में खुशी हो रही है। वनफुटबॉल के साथ हमारी साझेदारी बेहद सफल रही है, और हमें उम्मीद है कि यह सीजन भारतीय फुटबॉल का वैश्विक विस्तार जारी रखेगा और इसकी पहुंच व आकर्षण को बढ़ाएगा।”

वनफुटबॉल के यानिक रैमके (ओटीटी के प्रमुख) ने कहा, “जब से हमने पहली बार 2021/22 सीजन के दौरान साझेदारी की, तब से वनफुटबॉल पर इंडियन सुपर लीग का ब्रांड और उसकी पहुंच काफी बढ़ गई है। वास्तव में, हम इसे एक ब्लूप्रिंट मानते हैं कि कैसे फुटबॉल लीग डिजिटल-देशी दर्शकों को विकसित करने, अंतरराष्ट्रीय विस्तार और फिर लीग का व्यावसायीकरण करने के लिए हमारे मंच का लाभ उठाना शुरू कर रही हैं। उच्च-मांग वाले बाजारों में और वनफुटबॉल के जरिये लीग की पहली डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर पेशकश लॉन्च करने से उन्हें बहुभाषी प्रसारण, समय-स्थानांतरित देखने के साथ-साथ लाइव और लघु-रूप सहित डिलीवरी और प्रस्तुति को और अधिक नया करने की अनुमति मिलेगी। अन्य बाजारों में उपभोक्ताओं के लिए प्रवेश की बाधाओं को दूर करने और वैश्विक वनफुटबॉल समुदाय में प्रवेश करके लीग को अपने प्रशंसकों के करीब लाने के प्रयास जारी हैं।”

2023/24 में आईएसएल के ऐतिहासिक दसवें सीजन के लिए, दुनिया भर के अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक वनफुटबॉल वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल, टैबलेट और कनेक्टेड टीवी एप्लिकेशन पर भारत की शीर्ष फुटबॉल लीग के सभी 139 मैचों का लाइव एक्शन मुफ्त में या फिर अत्यधिक लचीले माध्यम पे-पर-व्यू ऑफर से देख सकेंगे। वनफुटबॉल पर कई मुफ्त गैर-लाइव सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी। इसमें लाइव मैच देखने के अनुभव को पूरा करने के लिए वनफुटबॉल पब्लिशर नेटवर्क के साथ, हाइलाइट्स और अन्य शोल्डर प्रोग्रामिंग की जाएगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!