[the_ad id='16714']

मिथिला का हर युवा अपने भविष्य के लिए करेगा वोट : डॉ विभय कुमार झा

दरभंगा- 08 मई। मिथिला के सर्वांगीण विकास के लिए हाल के वर्षों में युवाओं ने कमर कस लिया है। गांव से लेकर राज्य की राजधानी और देश की राजधानी में भी अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। दरभंगा संसदीय क्षेत्र के राघोपुर में एनडीए प्रत्याशी श्री गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में लोक जनशक्ति पार्टी रामबिलास के राष्ट्ीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान पहुंचे। जबरदस्त आंधी और तूफान के बावजूद श्री चिराग पासवान ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की और समस्त लोजपा कार्यकर्ताओं को जुट जाने के लिए कहा। इस अवसर पर दरभंगा के एनडीए प्रत्याशी श्री गोपाल जी ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री शहनवाज हुसुैन, भाजपा नेता श्री हरि सहनी, लोजपा नेता श्री प्रदीप ठाकुर सहित कई लोग मंच पर उपस्थित रहे।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के युवा राष्ट्ीय उपाध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा ने इस अवसर पर अपने राष्ट्ीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान का मिथिला की पारंपरिक रीति—रिवाज से स्वागत किया और क्षेत्र में युवा लोजपा द्वारा किए जा रहे जनसंपर्क अभियान की पूरी जानकारी दी। डॉ विभय कुमार झा ने बताया कि श्री चिराग पासवान ने हर पार्टी कार्यकर्ताओं को तन मन धन से एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में काम करने को कहा है। हमें पूरा भरोसा है कि विपक्षी इंडी गठबंधन की दाल मिथिला क्षेत्र में नहीं गलने वाली है। पूरा एनडीए एकजुट होकर केवल और केवल देश के विकास के लिए काम कर रहा है। डॉ झा ने कहा कि आज मिथिला ने इस बात को करीब से देखा है कि हमारे नेता श्री चिराग पासवान किसी भी प्रतिकूल परिस्थिति में विचलित नहीं होतेहैं। आंधी हो या तूफान उनके मंसूबों को कोई रोक नहीं सकता है।

एक सवाल के जवाब में युवा लोजपा नेता डॉ विभय कुमार झा ने कहा कि मिथिला का हर युवा अपने बेहतर भविष्य और बिहारी फसर्ट के लिए वोट करेगा। किसी को अब ये बताने की जरूरत नहीं है कि समाज जाति—पांति से उठकर एक नए भारत की ओर बढ रहा है। जातिगत राजनीति से अलग होकर सभी को समाज के विकास के लिए काम करना है। डॉ झा ने कहा कि देश की राजनीति में सामाजिक समरसता और क्षेत्रीय विकास को लेकर लोजपा के संस्थापक पद्मविभूष्ण स्वर्गीय रामबिलास पासवान जी ने नए मानक गढ़े हैं। हम सभी मिलकर उसी सोच को आगे बढ़ा रहे हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!