[the_ad id='16714']

लालू-राबड़ी के कालेधन की वाशिंग मशीन थे अरुण और किरण: सुशील मोदी

पटना- 27 फ़रवरी। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को यहां कहा कि संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव और उनकी विधायक पत्नी किरण देवी लालू-राबड़ी परिवार के कालेधन की मनी लॉन्ड्रिंग के लिए सुपर वाशिंग मशीन की तरह काम कर रहे थे। इन्हीं किरण देवी के परिसरों पर ईडी ने छापा मारा।

सुशील मोदी ने कहा कि बालू के अवैध खनन से हुई अकूत कमाई के बूते अरुण यादव और किरण देवी की कंपनी किरण दुर्गा कंस्ट्रक्शन प्रा. लिमिटेड ने एक ही दिन में 02 करोड़ 56 लाख 76 हजार रुपये का भुगतान कर दानापुर के मां मरछिया देवी काम्प्लेक्स में राबड़ी देवी के पांच फ्लैट खरीद लिए थे। यह सौदा आयकर की कार्रवाई से बेनामी सम्पत्ति बचाने के लिए हुआ था।

मोदी ने कहा कि बेनामी सम्पत्ति, अवैध धंधे और मनी लॉन्ड्रिंग के विरुद्ध केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई का विरोध कर राजद संगठित भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है। नाबालिग छात्रा से बलात्कार के मामले में नाम आने पर अरुण यादव दो साल तक फरार रहे। सजायाफ्ता होने पर जब उनकी विधानसभा सदस्यता छिन गई तब राजद ने उनकी पत्नी को टिकट देकर विधायक बनवाया। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई पर अंगुली उठाने से पहले तेजस्वी यादव अपनी यात्रा में जनता को बताएं कि अरुण यादव और किरण देवी पर उनकी पार्टी इतनी मेहरबान क्यों है? बलात्कारी और बालू माफिया को राजनीतिक संरक्षण क्यों दिया जा रहा है?

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!