[the_ad id='16714']

पहली पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या, पति समेत 3 पर FIR

मुरादाबाद- 24 अप्रैल। मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति ने अपनी दो पत्नियों के बीच मकान की किराएदारी को लेकर साले के साथ मिलकर पहली पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सूचना मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने घटनास्थल का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने थाना प्रभारी को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए। पुलिस ने मृतका के बेटे मोइनुद्दीन की तहरीर पर उसके पिता साजिद, मामा रेहान और सौतेली मां शाइस्ता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार अमरोहा जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र के गांव मिलक गौसपुर निवासी साजिद हुसैन की शादी मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी जासमीन के साथ हुई थी। बताया जाता है जासमीन की छोटी बहन शाइस्ता से भी साजिद ने निकाह कर लिया था। साजिद की दूसरी पत्नी शाइस्ता अमरोहा में रहती है। उसकी पहली पत्नी जासमीन पाकबड़ा में स्थित टीएमयू अस्पताल के सामने जिस मकान में रहती थी। वह साजिद की दूसरी पत्नी शाइस्ता के नाम है। इस मकान में कई किराएदार रहते हैं, जिसका किराया साजिद की पहली पत्नी जासमीन ले रही थी। इस बात को लेकर साजिद और उसकी दोनों पत्नियों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

शाइस्ता चाहती थी कि मकान का किराया उसे मिले। साजिद भी उसका पक्ष लेता था। इसी बात को लेकर जासमीन का अपने पति साजिद से भी अक्सर विवाद होता रहता था। जासमीन के बेटे मोइनुद्दीन ने पुलिस को बताया कि इसी के चलते उसके पिता साजिद ने मामा रिहान के साथ मिलकर शाइस्ता के कहने पर तकिए से मुंह दबाकर मां जासमीन की हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर जासमीन के परिजन भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुला कर साक्ष्य भी एकत्र कराए।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!