[the_ad id='16714']

रांची में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, कार के परखच्चे उड़े

रांची- 28 दिसंबर। राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत विकास इन्क्लेव बूटी के पास रांची-हजारीबाग रोड पर तेज रफ्तार कार के बिजली के पोल में जोरदार टक्कर मारने के कारण चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें रिम्स भेजा। डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

मृतक बरियातू बस्ती व ओरमांझी के रहने वाले थे। सदर थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत ने बताया कि गुरुवार रात करीब दो बजे की घटना है। स्विफ्ट डिजायर कार से राजू साह को छोड़ने के लिए ओरमांझी जा रहे थे। इसी क्रम में चौधरी पेट्रोल पंप व विकास इन्क्लेव के बीच सड़क हादसा हो गया। इसमें कार चालक समेत कार में बैठे अन्य तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। टक्कर इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में ओरमांझी निवासी राजू साह,बरियातू निवासी अफरोज आलम,साबिर अंसारी और अमीर हुसैन हैं।

बताया जाता है कि सड़क दुर्घटना की आवाज सुनकर अगल-बगल के ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े।साथ ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सदर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला और रिम्स भिजवाया। डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!