[the_ad id='16714']

BIHAR:- बेगूसराय में अलग-अलग दुर्घटना में 7 की मौत

बेगूसराय- 06 अक्टूबर। बेगूसराय में बीते 12 घंटे के दौरान हुए अलग-अलग हादसे में सात लोगों की मौत हो गई तथा कई लोग घायल हो गए। पहली घटना बेगूसराय-रोसड़ा स्टेट हाईवे-55 पर मंझौल सहायक थाना एवं आरसीएस कॉलेज के बीच हुई।

जहां मोटरसाइकिल पर सवार दो चचेरे भाई बिजली के पोल से टकराकर सड़क पर गिर गए, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मंझौल पंचायत तीन निवासी विजय सिंह के पुत्र रिशु कुमार एवं विपिन सिंह के पुत्र शुभम कुमार के रूप में हुई है। परिजन ने बताया कि प्रतिमा विसर्जन में जाने के दौरान यह हादसा हुआ है।

दूसरी घटना राष्ट्रीय उच्च पथ एनएच-31 पर बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया ढ़ाला विश्वकर्मा चौक के समीप हुई। जहां कि मेला देखकर बेगूसराय लौट रहे तीन युवकों को एक ट्रक ने कुचल दिया। जिसमें नगर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड निवासी अरुण साह के पुत्र धीरज कुमार की मौत हो गई, जबकि उसके दो दोस्त विक्की कुमार एवं रिंकी कुमार घायल हो गए। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक मॉल में काम करने वाले तीनों दोस्त बुधवार की शाम मोटरसाइकिल से मेला देखने बलिया गए थे। वहां से लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया, स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय लाया गया। जहां की कुछ देर बाद ही धीरज कुमार की मौत हो गई, जबकि दोनों का इलाज चल रहा है।

तीसरी घटना एनएच-28 पर तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती पेट्रोल पंप के समीप हुई। जहां कि फुलवड़िया कार्बन फैक्ट्री में काम पर जाने के समय अल्टो कार के चपेट में आने से गौड़ा-दो निवासी दिलीप सिंह की मौत हो गई, सुरेन्द्र तांती की पत्नी पूनम देवी घायल हो गई।

चौथी घटना एनएच-28 पर बछवाड़ा थाना क्षेत्र की फतेहा गांव के समीप हुई। जहां कि सड़क पार कर रही फतेहा निवासी योगेन्द्र महतो की पत्नी शनिचरी देवी को तेज रफ्तार तेल टैंकर ने रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई तथा आक्रोशित लोगों ने एनएच को काफी देर तक जाम रखा। बाद में समझाया जाए जाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाम समाप्त कराया जा सका।

पांचवीं घटना बखरी थाना क्षेत्र के बखरी-खगड़िया मुख्यपथ पर राटन गांव के समीप की है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन युवकों को कुचल दिया, जिसमें से एक युवक सुमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ऋषिदेव कुमार एवं वशिष्ठ कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान ने परिजनों से मुलाकात कर उचित सहायता का आश्वासन दिया है।

छठी घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के राहुल नगर गांव की है। जहां कि चौर में पानी में डूबने से मो. अहद के पुत्र मो. अख्तर की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अख्तर बुधवार की शाम बहियार की ओर गया था। काफी देर बाद भी घर नहीं लौटने पर रात में परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद गुरुवार की सुबह जब लोग चौर की ओर गए तो पानी में तैरता शव देखकर हड़कंप मच गया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!