[the_ad id='16714']

हत्या से पहले आफताब-श्रद्धा गए थे ऋषिकेश, इंस्टाग्राम रील पर लिखी पूरी कहानी

नई दिल्ली- 15 नवंबर। दक्षिण जिले के छत्तरपुर में किराए के मकान में अपने प्रेमी के साथ रह रही श्रद्धा का उसके प्रेमी आफताब ने पांच महीने पहले हत्या कर दी थी। आरोपित ने न केवल धारदार हथियार से श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किए बल्कि उन्हें महरौली के जंगल में फेंक कर फरार हो गया। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया और आरोपित ने अपना अपराध स्वीकार भी किया। वहीं, पुलिस को श्रद्धा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से कई वीडियो मिले हैं, जिनके बारे में आफताब ने बताया कि हत्या करने से पहले वह दोनों ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे।

श्रद्धा वीडियो में वशिष्ठ गुफा के पास गंगा नदी के किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है। रील के कैप्शन में लिखा है कि किसे पता था कि गंगा के इतने शांत पानी के किनारे बैठूंगी। इंस्टाग्राम प्रोफाइल से मिले वीडियोज और फोटोज से यह जाहिर होता है श्रद्धा को घूमना फिरना बहुत पसंद था। इंस्टाग्राम रील में श्रद्धा ने लिखा, ”तो मैंने रील बनाने की कोशिश की…1500 किलोमीटर की यात्रा के बाद मैंने अपने दिन को सनसेट के दृश्य के साथ समाप्त… करने का फैसला किया। मैं वशिष्ठ गुफा में गंगा तट पर गई। किसे पता था मैं ऐसे गंगा के निर्मल तट पर बैठकर यहां की सुंदरता निहारते हुए ऐसे समय बिताऊंगी।” वीडियो 4 मई का है जबकि 18 मई को उसके प्रेमी ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी।

उल्लेखनीय है कि परिवार को जब कई महीने तक श्रद्धा की कोई खोज खबर नहीं मिली तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को मामले की शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपित आफताब को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आफताब ने अपना अपराध स्वीकार किया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!