[the_ad id='16714']

स्मृति ईरानी से सनातनी होने का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए: मदन सहनी

पटना- 11 जनवरी। बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं को सनातनी और राम भक्त का प्रमाण पत्र देने का अधिकार स्मृति ईरानी के पास नहीं है। मदन सहनी ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमें जब इच्छा होगी तब अयोध्या में भगवान राम का दर्शन करने जायेंगे। किसी के कहने पर किसी खास तारीख को ही हम क्यों जाएं?

पत्रकारों के एक सवाल पर मदन सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी भारतीय सेना पर कभी भी प्रश्न चिह्न नहीं लगाती। भारत की महान सेना सीमा की सुरक्षा के लिए तत्पर है। जिन लोगों ने भी सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी कहा है उनसे उनकी बातों का आधार या स्रोत पूछना चाहिए। वहां मौजूद बिहार सरकार की परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेता जल्दी ही मिल-बैठकर सीट शेयरिंग का काम पूरा कर लेंगे।

शीला मंडल ने कहा कि हम सीताराम कहने वाले लोग हैं। मिथिला माता सीता की जन्म भूमि रही है। भगवान राम और माता सीता में हमारी अटूट आस्था है। धर्म व्यक्तिगत आस्था का विषय है। राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में किसे जाना चाहिए और किस नहीं जाना चाहिए इस पर राजनीतिक टीका-टिप्पणी उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी और हमारे नेता सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। हम वसुधैव कुटुम्बकम् में विश्वास रखते हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!