[the_ad id='16714']

सेंसर बोर्ड ने क्यों काटे ”ओएमजी 2” के 27 सीन,अक्षय कुमार का आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ”ओएमजी 2” अब ओटीटी पर भी रिलीज हो गई है। हालांकि अब ये फिल्म एक अलग वजह से चर्चा में आ गई है। सेंसर बोर्ड ने 27 कट्स लगाने के बाद फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की इजाजत दे दी। लेकिन अक्षय कुमार काफी देर तक इस बारे में बातचीत कर रहे थे। हालांकि अब लगभग दो महीने बाद अक्षय कुमार ने इन कट्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वह किसी से बहस नहीं करना चाहते।

अक्षय कुमार ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया। इसमें अक्षय कुमार ने कहा, ”मैं किसी से बहस नहीं करना चाहता। मुझे इन नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं इसमें ज्यादा गहराई तक जाना भी नहीं चाहता। अगर बोर्ड को लगता है कि यह एक परिपक्व फिल्म है… तो क्या आपको भी लगता है कि यह एक परिपक्व फिल्म है? हमने कई लोगों को फिल्म दिखाई और सभी को यह बहुत पसंद आई। मैंने यह फिल्म युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई है और मुझे बहुत खुशी है कि यह अब नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।”

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि जब 2017 में उनकी फिल्म ”टॉयलेट: एक प्रेम कथा” रिलीज हुई थी तो इसी तरह का हंगामा हुआ था। हर कोई इस फिल्म के टाइटल का काफी विरोध कर रहा था। फिर भी लोगों ने मुझसे पूछा, क्या तुम पागल हो? आप शौचालय का फिल्मांकन क्यों करना चाहेंगे? टॉयलेट जैसे विषय पर फिल्म कौन बनाता है, लेकिन फिर भी मैंने सिर्फ फिल्म पर ही फोकस किया। इस फिल्म की सफलता सभी ने देखी।

अक्षय कुमार ने अपने इंटरव्यू में कहा, ”एक बात मैं सभी से कहना चाहता हूं कि ये मत सोचिए कि मेरी फिल्में कितना बिजनेस करेंगी। इसके बजाय, मुझे ऐसी फिल्में बनाने और हमारे बच्चों को ऐसी फिल्में दिखाने का साहस दें। अब समय आ गया है समाज को बदलने का। अक्षय कुमार की फिल्म ”मिशन रानीगंज” हाल ही में रिलीज हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दो दिनों में 7 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!