[the_ad id='16714']

लोकतंत्र बचाने की आवाज उठाने वालों की पार्टियों में ही लोकतंत्र जीवित नहीं: अमित शाह

मुंबई- 05 मार्च। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि लोकतंत्र बचाने के नाम पर जो लोग आवाज उठा रहे हैं, उनकी पार्टियों में ही लोकतंत्र जीवित नहीं है। अगला लोकसभा चुनाव भारत को आत्मनिर्भर बनाने वाला है, इसलिए मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप सभी को मतदान करना है।

जलगांव में भाजपा की ओर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया गांधी अपने बेटे के लिए शरद पवार अपनी बेटी के लिए तो ममता बनर्जी अपने रिश्तेदार के लिए काम कर रही हैं। विपक्ष के हर दल अपने परिवार के लिए काम कर रहे हैं। सिर्फ भाजपा आम जनता के लिए काम कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव भारत को आत्मनिर्भर बनाने वाला चुनाव है। इसीलिए भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए और मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप सभी को मतदान करना है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कर सरकार में हर दिन बम विस्फोट होते थे लेकिन जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की। इसके बाद आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म हुआ है। अमित शाह ने कहा कि जब धारा 370 हटाने की बात होती थी, राहुल बाबा कहते थे-कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी। कांग्रेस पार्टी 70 साल तक धारा 370 को लटकाए रखी। प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 हटा दिया और वहां लोग खुशहाली का जीवन जी रहे हैं। इसी तरह कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम को 70 साल तक टेंट में रखा लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और मंदिर का उद्घाटन भी कर दिया है।

अमित शाह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी बाजपेई के बाद मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे। उस समय देश की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर पर थी। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को अब पांचवें स्थान पर ला दिया है। इसलिए अब देश की अर्थव्यवस्था को तीसरे स्थान पर लाने के लिए और देश को समृद्ध बनाने के लिए सभी को भाजपा को वोट देना है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!