[the_ad id='16714']

रोटी पर टैक्स लगाने का कारनामा भाजपा सरकार ने किया-पैंथर्स

जम्मू- 20 जुलाई। जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विलक्षण सिंह ने जीएसटी परिषद की 47वीं बैठक में लिए गए निर्णय की कड़ी निंदा की,जिससे जीएसटी परिषद ने दैनिक उपभोग की वस्तुओं जैसे चावल,गेहूं,आटा,दही आदि पर कर लगाने का निर्णय लिया है।

विलक्षण सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद गरीब परिवारों के लिए दो वक्त की रोटी को खाना भी मुश्किल हो रहा है तो वही लोगों को राहत देने की बजाय भाजपा सरकार ने खाने की वस्तुओं पर भी टैक्स लगाकर ब्रिटिश राज की कड़वी यादें ताजा कर दी है। गरीबों के उत्थान का वादा करके सत्ता में आई भाजपा अपने वादों से मुकर चुकी है। भाजपा अब उद्योगपतियों की सरकार बन कर रह चुकी है और पिछले 7- 8 सालों से भाजपा सरकार कारपोरेट घरानों के उत्थान के लिए काम कर रही है गरीबों की उनको कोई चिंता नहीं है।

विलक्षण सिंह ने कहा कि हीरे का कारोबार जो अमीर उद्योगपति करते हैं उस पर 1.5 प्रतिशत टैक्स और रोटी जिसे गरीब दो वक्त के लिए भी तड़पता है उस रोटी पर 5 प्रतिशत टैक्स लगाना यह साफ बताता है की भाजपा सरकार का सबका साथ सबका विकास का नारा एक जुमला ही है। आजादी के बाद रोटी पर भी टैक्स लगाने का कारनामा भाजपा सरकार ने किया है जिसे जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

विलक्षण सिंह ने कहा कि पैंथर्स पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करती है कि खाने वाली चीजों को जीएसटी से बाहर रखा जाए,ताकि गरीब लोग जो दिन भर काम करने के बाद बड़ी मुश्किल से दो वक्त की रोटी कमाते हैं उनको जीएसटी की मार ना झेलनी पड़े।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!