[the_ad id='16714']

बिहार के मुजफ्फरपुर में अंतरजिला आर्म्स स्प्लायर का सदस्य गिरफ्तार,एक ऑटोमैटिक पिस्टल और 19 कारतूस बरामद

मुजफ्फरपुर- 06 अक्टूबर। जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के भुजंगी चौक के समीप से पुलिस ने गुप्त सूचना पर एक अंतरजिला आर्म्स तस्कर को खदेड़ कर धर दबोचा। वही दूसरा तस्कर भागने में कामयाब रहा । पकड़े गए आर्म्स तस्कर की पहचान सिवान जिले के गौतम बुद्ध नगर थाना इलाके का रहने वाला अभिषेक तिवारी उर्फ भोला के रूप में हुई है ।

भोला ने पूछताछ में अपने साथी का नाम सुमित बताया जो पीजी हॉस्टल का छात्र है। अंतरजिला आर्म्स तस्कर अभिषेक तिवारी उर्फ भोला ने पुलिस को बताया कि वह सिवान से पढ़ाई के लिए बिहार विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहता है। वही पीजी हॉस्टल के सुमित कुमार नाम के युवक से दोस्ती हुई जो मूल रूप से समस्तीपुर का रहने वाला है। उसी के साथ मिलकर सिवान से अवैध हथियार लाता है और मुजफ्फरपुर जिले में बेचता है। यह कारोबार करीब एक वर्ष से कर रहा है ।

आर्म्स तस्कर अभिषेक के निशानदेही पर पुलिस ने बीती रात सुमित को पकड़ने के लिए पीजी हॉस्टल में छापेमारी की। पकड़े गए आर्म्स तस्कर अभिषेक तिवारी के निशानदेही पर मनियारी,विश्विद्यालय,काजी मोहम्मदपुर सहित कई थाना की टीम ने देर रात वरीय पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व में आर्म्स तस्कर अभिषेक का दूसरा साथी सुमित को पकड़ने के लिए छापेमारी की लेकिन पुलिस को आने से पहले ही सुमित भाग निकला था। गहन खोजबीन करने के बाद पुलिस की टीम वापस लौट गई ।

यूनिवर्सिटी में वीसी विवाद से हॉस्टल में छापेमारी को जोड़ने का प्रयास,पुलिस ने किया सिरे से खारिज-

बताते चलें कि गुरुवार को भ्रष्टाचार और गबन को लेकर विश्विद्यालय थाना में वीसी समेत विश्विद्यालय के चार कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कराई गई थी जिसको लेकर बबाल मचा हुआ है । आर्म्स तस्कर अभिषेक की निशानदेही पर पुलिस द्वारा उसके भागे साथी सुमित को पकड़ने के लिए की गई। तलाशी को भीं इस वीसी विवाद से जोड़ने की कोशिश विश्विद्यालय कर्मियों के द्वारा की गई। जिसे नगर एएसपी अवधेश दीक्षित ने खारिज किया और कहा कि आर्म्स तस्कर के निशानदेही पर पीजी हॉस्टल में तलाशी की गई थी । जहां तक वीसी सहित अन्य पर दर्ज हुए केस की बात है तो उसमे जांच पड़ताल कर उचित कानूनी कार्रवाई होगी ।

आर्म्स तस्कर अभिषेक और उसके साथियों की कुंडली खंगाल रही पुलिस—

आर्म्स तस्कर अभिषेक तिवारी उर्फ भोला के पास से प्राप्त जानकारी के आलोक में पुलिस की टीम अब उसके अन्य साथियों की कुंडली खंगाल रही है। पूछे जाने पर मनियारी थानेदार उमाकांत सिंह ने कहा कि अंतरजिला आर्म्स तस्कर अभिषेक तिवारी और उसके साथियों के बारे में सभी अपराधिक मामले पता किये जा रहे है। सिवान के साथ साथ अन्य जिले से पता लगाया जा रहा है । फिलहाल कागजी प्रक्रिया पूरी कर न्यायिक 

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!