[the_ad id='16714']

”बस्तर: द नक्सल स्टोरी” का फर्स्ट लुक आया सामने, फिल्म 15 मार्च को होगी रिलीज

वर्ष 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक, ”द केरल स्टोरी” देने के बाद निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा ”बस्तर: द नक्सल स्टोरी” के साथ एक और चौंकाने वाली, बोल्ड और रियल कहानी लाने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर आने का इंतजार कर रहे हैं, और दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए, टीम ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर दिया है जो दिल छू लेने वाला है।

इसके बारे में बात करते हुए, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह कहते हैं, “बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ, असुविधाजनक सच्चाइयों को उजागर करने की यात्रा जारी है। द केरल स्टोरी के बाद, हम एक और धमाकेदार कहानी को उजागर करने के लिए तैयार हो रहे हैं। इस बोल्ड कहानी को पेश करना सम्मान की बात है और ईमानदार फिल्म जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी।”

वहीं निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा, “द केरल स्टोरी को मिले जबरदस्त प्यार और आशीर्वाद के बाद – हमने आजाद भारत के एक और डेडली सीक्रेट को सामने लाने की हिम्मत जुटाई। यह बस्तर से है – हमारे देश के दिल से। ये एक भयंकर, घिनौनी सच्चाई है जो आपको आपके अस्तित्व के मूल में झकझोर देगी। हमारा दृढ़ विश्वास है कि आपने हमें जो आशीर्वाद और समर्थन दिया है, हमें फिर वैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा।””

फिल्म के पहले पोस्टर में फिल्म की एक अहम घटना को दिखाया गया है, जो कि डराने वाली भी है। लटकती लाशों का सीन पूरी फिल्म की सिर्फ 1% झलक है जिसे निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

दूसरे पोस्टर में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा का पहला लुक सामने आया है। ”द केरल स्टोरी” में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से धूम मचाने के बाद, अदा ”बस्तर: द नक्सल स्टोरी” में एक और सॉलिड प्रदर्शन देने के लिए तैयार है। इस बार वह आईजी नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं और पोस्टर में उन्हें फिल्म के युद्ध के मैदान में दिखाया गया है। जबकि तीसरा पोस्टर हमें बस्तर: द नक्सल स्टोरी के विलेन से रूबरू कराता है।

मेकर्स सनशाइन पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा- “द केरल स्टोरी के साहसी स्टोरीटेलर्स से बस्तर: द नक्सल स्टोरी के इवोकेटिव विजुअल्स पेश करते हैं।

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ”बस्तर: द नक्सल स्टोरी” सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जा रही है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!