[the_ad id='16714']

पोर्न फिल्मों को देख हैवान बने सौतेले चाचा ने की थी अपनी भतीजी की हत्या, मोबाइल में पड़ी पोर्न फिल्मों ने खोला राज

झांसी- 31 दिसम्बर। बबीना थाना क्षेत्र के गोची खेड़ा आदिवासी बस्ती के निकट आदिवासी किशोरी हत्याकांड का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। चौकाने वाली बात यह है कि पोर्न फिल्म के मकड़जाल से हैवान बनने की ऐसी सच्चाई सामने आई है जिसमें 36 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी ही 17 वर्षीय पुत्री समान भतीजी को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया और जब असफल रहा तो पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि 29 दिसम्बर को बबीना थानान्तर्गत ग्राम गोचीखेड़ा आदिवासी बस्ती से 100 मीटर दूर करीब 17 वर्षीय किशोरी का शव अर्धनग्न हालत में मिला था। आशंका जताई गई थी कि संभवतः उसके साथ रेप भी हुआ है। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया और शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद छानबीन शुरु कर दी।

इस दौरान मृतका के सौतेले पिता के 36 वर्षीय भाई अनिल से जब सख्ती से पूछताछ की तो हत्या का पर्दाफाश हो गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि भतीजी जब शाम करीब साढ़े छह बजे शौच के लिए जा रही थी तभी वह उसके पीछे लग गया था। झाड़ियों में पहुंचते ही दबोच कर बलात्कार का प्रयास किया था। भतीजी द्वारा विरोध करने पर असफल हो गया और पकड़े जाने के डर से पत्थर मार कर जख्मी कर दिया। इसके बाद उसका गला दबाकर उसे अचेत कर दिया और उसे घसीट कर गड्ढे में फेंक दिया। उसके बाद पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी ने बताया कि हत्यारोपित के द्वारा अपना जुर्म कबूल करने के बाद मोबाइल फोन जब खोला गया तो उसमें सैंकड़ों पोर्न फिल्म निकली। उसने बताया कि अश्लील मूवी देखने का आदी था। उसने मृतका को सुबह नहाते हुए देख लिया था,तभी उसकी नीयत खराब हो गई थी। उसने पूरे दिन इंतजार किया और शाम को जब वह शौच के लिए गई तभी हत्यारोपी चाचा ने उसे दबोच लिया और वारदात को अंजाम दिया था।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!