[the_ad id='16714']

पूर्णिया रेंज के IG पहुंचे किशनगंज, पुलिस पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

किशनगंज- 16नवंबर। पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश प्रसाद चौधरी बुधवार को किशनगंज पहुंचे।जहां आईजी सबसे पहले एसपी ऑफिस पहुंचे।

आईजी के पहुंचते ही जवानों ने उन्हें गॉड ऑफ ऑनर दिया इसके बाद एसपी डॉ इनाम उल हक मेगनु ने आईजी का स्वागत गुलदस्ता भेंट कर किया। इसके बाद आईजी ने एसपी कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्यालय के कर्मियों के बारे में जानकारी ली साथ जी तीव्र गति से संचिकाओं के निष्पादन का निर्देश दिया। कुछ देर बाद आईजी ने एसपी व पुलिस पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की।

बैठक के दौरान गंभीर मामलों में दर्ज कांडों के अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। आईजी ने पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि गम्भीर मामलों में दर्ज कांडों के निष्पादन को गंभीरता से ले आईओ हर हाल में स्थल पर जाकर केस का अनुसंधान करें। वैज्ञानिक तरीके के अनुसंधान को प्राथमिकता दें। आईजी चौधरी ने कहा कि शराब बंदी कानून को और सख्त बनाया गया है। सीमांचल में सीमावर्ती क्षेत्र से जुड़े थानों को विशेष चौकसी बरते जाने का निर्देश दिया गया है। बैठक में एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी, डीएसपी मुख्यालय अजित प्रताप सिंह चौहान सहित सर्किल इंस्पेक्टर व कई थानाध्यक्ष मौजूद थे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!