[the_ad id='16714']

पाप कर्मों के प्रायश्चित के लिए प्रदेश में क्षमा यात्रा निकालें तेजस्वी: JDU

पटना- 27 फ़रवरी। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को लालू एंड फैमिली को देशभर में भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया। उन्होंने तेजस्वी यादव को पापों के प्रायश्चित के लिए प्रदेश में क्षमा यात्रा निकालने की सलाह दी। साथ ही कहा कि शासन और सत्ता का दुरुपयोग कर तिजोरी भरने की परंपरा लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में आरंभ हुई थी।

कुशवाहा ने कहा कि लालू परिवार ही देश का एकमात्र ऐसा राजनीतिक परिवार है, जिनके सभी सदस्यों पर भ्रष्टाचार के एक नहीं, बल्कि अनेक संगीन आरोप हैं। गरीबों की गाढ़ी कमाई को लूटकर लालू परिवार ने भ्रष्टाचार का नया मानक स्थापित किया है। लालू सरकार के शासन में हुए दर्जनों भ्रष्टाचार ने बिहार के आर्थिक कमर को तोड़ने का काम किया। इसके लिए लालू परिवार को बगैर शर्त बिहार की समस्त जनता से माफी मांगनी चाहिए।

कुशवाहा ने कहा कि आगामी चुनावों में राजनीतिक लाभ लेने के मकसद से राजद द्वारा निकाली गई जनविश्वास यात्रा का कहीं कोई असर नहीं है। उन्होंने कहा कि बौखलाया हुआ विपक्ष एनडीए गठबंधन से मुकाबला करने की स्थिति में नहीं है। विपक्ष के लिए अपना परिवार सर्वोपरि है और हमारे लिए बिहार की 13 करोड़ जनता ही पूरा परिवार है। साथ ही कहा कि बिहार की जनता होशियार और समझदार है। राजनीतिक फ्राड करने वालों को भली-भांति पहचानती है। स्वार्थ की राजनीति करने वालों पर जनता पुनः विश्वास नहीं करेगी।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!