[the_ad id='16714']

दिनदहाड़े फायरिंग कर हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी हत्या

जयपुर- 27 अगस्त। भरतपुर जिले के अटल बंध थाना इलाके में हीरा दास चौराहे के पास रविवार को दिनदहाड़े गोली कांड की घटना से दहशत फैल गई। जहां दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गए। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर शहर में चारों तरफ नाकाबंदी कराई गई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस का पूरे मामले में कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार .25 हजार रुपए के इनामी बदमाश तेजवीर कोरेर ने अपनी गैंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। जिसमें तेजवीर और उसके एक अन्य साथी को पुलिस ने चिन्हित किया है। पुलिस का कहना है कि दो बदमाशों की पहचान हुई है। उसके आधार पर तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों गैंग में लंबे समय से झगड़ा चल रहा था और तेजवीर गैंग ने एक बार पहले भी हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी पर हमला किया था। जिसमें अजय झामरी बाल बाल बच गया था। लेकिन इस बार तेजवीर गैंग ने तीन राउंड फायरिंग कर हिस्ट्रीशीटर अजय की हत्या कर दी।

इधर पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने भरतपुर मे हुए गोलीबारी की घटना की जानकारी और अपराधियों को यथाशीघ्र पकड़ने के निर्देश दिए।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!