[the_ad id='16714']

दरभंगा-सहरसा मार्ग पर सड़क दुघर्टना में 3 की मौत

पटना- 08 फरवरी। बिहार में बरगांव ओपी थाना क्षेत्र के दरभंगा-सहरसा मुख्य मार्ग एसएच-17 स्थित बजरंग चौक पर बुधवार देर रात हाइवा और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान आसी गांव के निवासी मो. बदरूल के 20 वर्षीय पुत्र मो. अनवर और मो अंसार के 27 वर्षीय पुत्र मो. अंजर के रूप में हुई है। अस्पताल में दम तोड़ने वाले तीसरे युवक की पहचान मो. मोतिम के 17 वर्षीय बेटे मोहमद फरहान के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बदरूल अपने दो दोस्तों के साथ एक बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल कोठराम से अपने गांव आसी लौट रहा था। उसी क्रम में बजरंग चौक पर रात्रि करीब 9 बजे मिट्टी खाली कर सुपौल से कमला तटबंध की तरफ जा रहे हाइवा ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

घटना के बाद बड़गांव ओपी सहित जमालपुर, कुशेश्वर स्थान और बिरौल के थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल को घटना स्थल पर तैनात किया गया। देर रात करीब 12 बजे एसडीएम उमेश कुमार भारती और एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि के समझाने और मुआवजा की घोषणा के बाद लोग शांत हुए। बड़गांव ओपी प्रभारी कल्पना कुमारी ने बताया कि घायल युवक को डीएमसीएच भेज दिया गया। हालांकि बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सीज कर थाने ले जाया गया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!