[the_ad id='16714']

जन विश्वास यात्रा पहुंचा सीतामढ़ी, तेजस्वी ने कहा- हम लालू के बेटा हैं, CBI और ED से डरने वाले नही!

सीतामढ़ी- 20 फरवरी। जन विश्वास यात्रा पर निकले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के डुमरा हवाई अड्डा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि हम लोग तोड़ने नहीं जोड़ने में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश जी कहते थे कि 10 लाख नौकरी देना है, तो पैसा कहां से लाओगे। हम लोगों ने 17 महीने में दिखा दिया। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछा क्या नीतीश कुमार अबकी बार फिर से नहीं पलटेंगे क्या? इसकी गारंटी मोदी लेंगें? उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा से है, ना कि नीतीश कुमार से है।

उन्होंने कहा कि उनके कलम से सीतामढ़ी में माता जानकी की पुनौरा धाम के लिए 72 करोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि जब वह स्वास्थ्य मंत्री थे तो हमेशा अस्पतालों में मरीजों का बेहतर ढ़ंग से इलाज करवाने को लेकर रात में छापेमारी की। डॉक्टरों को हिदायत थी कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का बेहतर इलाज करें। सरकार में रहने के दौरान अस्पतालों में दवाओं की कमी नही थी। हमारी सरकार ने सीतामढ़ी जिले में कई उप स्वास्थ्य केंद्र खोलने का काम किया। हमने चुनाव में वादा किया था कि जाति आधारित जनगणना करवायेंगे, उसे पूरा किया। 75 प्रतिशत तक आरक्षण बढ़ाने का काम किया। कुछ लोग कहते हैं कि राजद एमवाई की पार्टी है, हमारी पार्टी माई बाप की पार्टी है। हम उन लोगों को बताना चाहते हैं कि राजद सिर्फ एमवाई की पार्टी नहीं गरीब की पार्टी है। ए टू जेड वाले लोग हैं, आधी आबादी की पार्टी है। आप लोगों की ताकत चाहिए। हम लोग सीबीआई,ईडी से नहीं डरने वाले, लालू जी के बेटा है हम! नीतीश कुमार से अब बिहार नहीं चलने वाला है। हम दो मुख्यमंत्री के बेटे हैं, दो बार उप मुख्यमंत्री रहे।

तेजस्वी यादव के पहुंचने से पूर्व डुमरा हवाई अड्डा में बना मंच अचानक टूट गया। जहां तेजस्वी यादव ने बस की छत से माइक पकड़ कर जनसभा को संबोधित किया। पूर्व सांसद अर्जुन राय, पार्टी जिलाध्यक्ष सुनील कुमार कुशवाहा,बाजपट्टी विधायक मुकेश कुमार यादव,पूर्व विधायक अबू दोजना,अमित कुमार टुन्ना,प्रदेश उपाध्यक्ष मो.शफीक खान,प्रदेश राजद महिला अध्यक्ष रितु जायसवाल,मो. जलालुद्दीन खान सहित अन्य घटक दल के नेताओं ने भी संबोधित किया।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!