[the_ad id='16714']

छात्रा की अश्लील वीडियो बना किया यौन शोषण

जींद- 24 अप्रैल। गढ़ी थाना क्षेत्र में गांव की छात्रा का यौन शोषण करने तथा अश्लील वीडियो व फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने पर गढ़ी थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ यौन शोषण, छह तथा 17 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गढ़ी थाना इलाका की एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी दसवीं कक्षा की परीक्षा दे चुकी है। उनके पडोसी सुरजीत ने उसकी बेटी के साथ गत 22 दिसंबर दोपहर को दुष्कर्म किया। जिसकी आरोपित ने अश्लील वीडियो तथा फोटो बना ली। वीडियो तथा अश्लील फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपित गत 12 फरवरी को उसकी बेटी को धनौरी ले गया, जहां उसने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित ने वीडियो तथा फोटों के माध्यम से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और गत 22 अपै्रल को नरवाना बुलाकर होटल में उसकी बेटी के साथ फिर से दुष्कर्म किया। जिसमें आरोपित का गांव के ही आशीष ने सहयोग किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। नरवाना से लौटने के बाद उसकी बेटी ने परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया। गढी थाना पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर सुरजीत तथा आशीष के खिलाफ बंधक बनाने, अश्लील हरकत करने, यौन शोषण करने, छह तथा 17 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!