[the_ad id='16714']

गौतम गंभीर के बाद अब जयंत सिन्हा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

नई दिल्ली- 02 मार्च। झारखंड के हजारीबाग से भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा ने लोकसभा का चुनाव लड़ने के इनकार किया है। सिन्हा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर उन्हें चुनावी दायित्वों से मुक्त करने का अनुरोध किया है। इससे पहले दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

जयंत सिन्हा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा, मैंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से चुनावी दायित्वों से मुक्त करने अपील की है ताकि मैं भारत और दुनिया में जलवायु परिवर्तन से निपटने पर फोकस कर सकूं। हालांकि मैं पार्टी के आर्थिक और प्रशासनिक मुद्दों पर काम करता रहूंगा। सिन्हा ने लिखा, मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे बीते 10 वर्षों तक हजारीबाग के लोगों की सेवा का मौका मिला। मुझे भाजपा नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने कई अवसर दिए, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

इससे पहले सुबह दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने एक्स पर जानकारी दी कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। गंभीर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त करने का अनुरोध किया। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि मैं भविष्य में क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!