[the_ad id='16714']

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर पटना में परिवाद दायर

पटना- 03 मई। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के विवादित बयान से बिहार की सियासत गरमा गयी है। राज्य की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू-राजद ने एक साथ भाजपा और गोवा के सीएम पर हमला बोला है। वहीं अब यह बात कोर्ट तक पहुंच गयी है। उनके बयान को लेकर जदयू नेता मनीष सिंह ने पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के सामने परिवाद दायर किया है।

जदयू नेता ने कोर्ट में दिए अपने आवेदन में कहा है कि प्रमोद सावंत का बयान बिहारियों के लिए काफी आपत्तिजनक है और इससे भावना आहत हुई है। जदयू नेता ने आरोप लगाया है कि भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री अपने प्रदेश में दूसरे राज्य के लोगों को रोज अपमानित और प्रताड़ित करते रहते हैं। उन्हें लोकतंत्र और संविधान पर भरोसा नहीं है। भाजपा नेता और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को बिहार और उत्तरप्रदेश की जनता से माफी मांगनी पड़ेगी। नहीं तो उन्हें कानूनी प्रक्रिया का सामना करना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था कि राज्य में 90 फीसदी अपराध प्रवासी मजदूर करते हैं। यह बयान उन्होंने 01 मई को लेबर डे के दिन दिया था। प्रमोद सावंत के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति काफी गर्म हो गई है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!