[the_ad id='16714']

गृह मंत्री अमित शाह के पूर्णिया आगमन को लेकर प्रशासन की तैयारी अंतिम चरण में

पूर्णिया- 22 सितंबर। पूर्णिया में होने वाले अमित शाह के जन भावना रैली के लिए अब तैयारी अंतिम चरण में है। रंगून मैदान स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम में यह कार्यक्रम होना है 23 सितंबर शुक्रवार को कार्यक्रम के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं अधिकारियों तथा नेताओं ने अपनी ओर से पूरी जोर लगा दी है। भाजपा के नेता पूर्णिया के कई प्रखंडों जैसे धंधा,रुपौली,भवानीपुर,बनमनखी डगरूआ जलालगढ़ बायसी पूर्णिया सदर कस्बा इत्यादि में आम जनता से जाकर मिल रहे हैं।

कार्यक्रम को लेकर भाजपा जिला कार्यकारिणी ने विभिन्न तरह की व्यवस्थाएं की है जिसमें हर तरह के विभाग को अलग-अलग खेमों में बांटा गया है और देखरेख का जिम्मा दिया गया है।

विभिन्न विभागों के प्रभारियों की बैठक कार्यक्रम स्थल इंदिरा गांधी स्टेडियम में जिलाध्यक्ष राकेश कुमार की अध्यक्षता की गई जिसमें मुख्य अतिथि प्रदेश संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया, प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शम्भू, प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी, प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ दिलीप जयसवाल, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा, सदर विधायक विजय खेमका, रीता साह, अंगद मंडल, विजय मांझी, अ कार्यक्रम में मंच संचालन प्रदेश महामंत्री प्रदेश संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया ने नगर सज्जा प्रभारी, स्वागत प्रभारी, प्रशासन, समन्वय प्रभारी, मीडिया प्रभारी, सोशल मीडिया प्रभारी, प्रोटोकॉल प्रभारी, सूचना प्रभारी, हेलीपैड प्रभारी, प्रचार प्रसार प्रभार, पेयजल प्रभारी अपने सह प्रभारी एवं अपनी टीम के सदस्यों के साथ इस बैठक में उपस्थित थे।

आज स्टेडियम में फिर से कई नेताओं की मौजूदगी रही । उपस्थित सभी नेताओं ने मिलकर आज कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।इन नेताओं में मुख्य रूप से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद रॉय एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल , प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया, गिरिराज सिंह का आगमन हुआ।

कार्यक्रम को लेकर पहले ही सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है ।एसपीजी की टीम पहुंच चुकी है और जिला प्रशासन हर स्थिति परिस्थितियों का जायजा ले रहा है और उसी हिसाब से तैयारी कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि सीमांचल का इलाका होने के नाते और पूर्णिया प्रमंडल के चौहद्दी में नेपाल बांग्लादेश पश्चिम बंगाल और भूटान नजदीकी देश है। बिहार में खासकर पूर्णिया में पीएफआई नामक संगठन पर बड़ी कार्रवाई एनआईए द्वारा की गई है ।स्वभाविक है की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी।कार्यक्रम को कवरेज करने के लिए कई रीजनल व नेशनल चैनल के पत्रकार उनके कैमरामैन और ओवी वैन पहुंच चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी के अलग-अलग प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं द्वारा अलग-अलग काम किया जा रहा है। महिलाओं की टीम अलग कार्य कर रही है ।पूर्णिया में होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में भी जागरूकता है और यह सवाल भी है की भारत के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा होने वाले इस कार्यक्रम में पूर्णिया का पैराग्राफ कितना बढ़ता है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!