[the_ad id='16714']

कैटरीना कैफ की ‘मेरी क्रिसमस’ हो गई रिलीज, कमाई पर होगी सबकी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक बार फिर दर्शकों से रूबरू होने के लिए तैयार हैं। कैटरीना कैफ और साउथ स्टार विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ शुक्रवार 12 जनवरी स्क्रीन पर रिलीज रिलीज़ हो गयी है। इस फिल्म में दर्शकों को एक जबरदस्त कहानी देखने को मिलेगी। पिछले कुछ दिन से चर्चा में चल रही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक अब उत्सुक हैं। साथ ही सभी का ध्यान इस बात पर भी है कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई करेगी। हालांकि, जानकारों की मानें तो यह कैटरीना की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मेरी क्रिसमस’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.5 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। हालांकि, फिल्म को कुछ छुट्टियों का भी फायदा मिल सकता है। ‘मेरी क्रिसमस’ की रिलीज के बीच लंबा वीकेंड भी आता है। तो दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं। इतना ही नहीं, ”मेरी क्रिसमस” की रिलीज के दौरान कोई भी बड़ी बजट की फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इसका फायदा भी फिल्म को मिल सकता है।

हालांकि, पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक यह फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ के फिल्मी करियर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म कही जा रही है। अगर कैटरीना कैफ की फिल्म पहले दिन 1.5 या 2 करोड़ रुपये की भी कमाई करती है तो भी यह कैटरीना के लिए सबसे कम ओपनिंग होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की किसी भी फिल्म को इतनी कम करोड़ की ओपनिंग नहीं मिली है। कैटरीना कैफ की सुपर फ्लॉप ”फोन भूत” ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.05 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को फैंस ने खूब पसंद किया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!