[the_ad id='16714']

कारी को मंहगा पड़ा चोरी,भरी पंचायत में चटना पड़ा थूक

बेगूसराय-15 जुलाई। बेगूसराय में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठेंगे पर चला गया है। बेगूसराय में एक बार फिर पंचायत का तालिबानी फरमान सामने आया है, जहां कि चोरी के आरोप में एक युवक को भरी पंचायत में कान पकड़ कर उठक-बैठक कराया गया। इससे भी पंचों का मन नहीं भरा तो भरी पंचायत में उससे थूक चटवाया गया।

घटना बखरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है। बताया जाता है कि मोहनपुर गांव के एक घर में चोरी करते हुए युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद शुक्रवार को भीड़ ने उस युवक की जमकर पिटाई कर दी। बाद में भरी पंचयात में युवक को थूक चटवाया गया, इस दौरान लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी हुई थी। पूरी घटना का वीडियो और फोटो भी बनवाया गया,जो वायरल हो गया है।

इसके बाद भीड़ द्वारा युवक को बिना पुलिस को सौंपे उसे छोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार बखरी थाना क्षेत्र के बागवन पंचायत के वार्ड संख्या-11 निवासी मो. कारी को बीती रात एक घर से 12 हजार रुपये नकद चुराकर भागने के आरोप में पकड़ा गया। उसके बाद शुक्रवार को पंचायत से तालिबानी फैसला लेकर भीड़ ने कानून को हाथ मे लेकर उसे सार्वजनिक रूप से दंड किया। फिलहाल इस घटना के बाद गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!