[the_ad id='16714']

कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण किया अस्वीकार, BJP ने बताया- सोची समझी साजिश

नई दिल्ली- 10 जनवरी। कांग्रेस नेताओं मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह का निमंत्रण अस्वीकार करने पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए इसे सोची समझी साजिश बताया है।

भाजपा प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि पहले द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात की। फिर शरद पवार की राकांपा ने भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर मांसाहारी कहा। आज कांग्रेस पार्टी ने प्राणप्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि यह कोई संयोग नहीं, बल्कि भारतीयों की आस्था को ठेस पहुंचाने की आईएनडीआई गठबंधन की सोची समझी साजिश है। उन्हें अपमानित करने की साजिश है। हम भगवान राम से प्रार्थना करते हैं कि इस नफरत की राजनीति को खत्म करें। कांग्रेस की इस नफरत की राजनीति को 140 करोड़ भारतीय कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अब आलम यह हो गया है कि ‘नफरत का सामान’ राहुल गांधी द्वारा कही गई ‘मोहब्बत की दुकान’ में बेचा जाता है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने स्पष्ट रूप से आरएसएस एवं भाजपा कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!