[the_ad id='16714']

आमिर खान ने बेटी आयरा की शादी के बारे में व्यक्त कीं अपनी भावनाएं

अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान शादी के बंधन में बंध गईं। नुपुर और आयरा की शादी की चर्चा पिछले एक सप्ताह से हो रही है। उन्होंने पहले 3 जनवरी को रजिस्ट्रेशन के जरिए शादी की, फिर 10 जनवरी को उदयपुर में शाही शादी की। आमिर खान ने बेटी की शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

आमिर ने कहा कि उनकी भावनाएं शहनाई की तरह हैं। एक वीडियो में आमिर खान ने कहा, ‘मेरी भावना शहनाई की तरह थी। यह एक संगीत वाद्ययंत्र है, जो शादियों में बजाया जाता है। शहनाई में ऐसा गुण है, जो आपको थोड़ी खुशी और थोड़ा दुख देता है। यह भावनाओं का मिश्रण है। तो, मेरी भी यही भावना है।’

नुपुर शिखरे और आयरा खान की शादी की चर्चा कई दिनों से थी। आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुंबई में रजिस्ट्रेशन कराने के बाद उन्होंने उदयपुर में शादी की। इसके बाद अब उनकी शादी के रिसेप्शन की तैयारियां जोरों पर हैं। जानकारी सामने आ रही है कि इस रिसेप्शन में 2500 से ज्यादा मेहमानों को बुलाया जाएगा।

इसी बीच खान परिवार को आयरा की शादी में एक साथ देखा गया। शादी में आमिर और उनकी दोनों पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव शामिल हुईं। उनके दो बेटे भी थे, जुनैद और आज़ाद। इस शादी में आमिर और रीना ने दुल्हन के माता-पिता की जिम्मेदारी निभाई। आयरा की शादी में किरण और आजाद ने गाना भी गाया। कुल मिलाकर विवाह समारोह बहुत खुशहाल था।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!