[the_ad id='16714']

अपराध की योजना बनाते हथियार व लूट की बाइक के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी- 18 सितंबर। जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बैरियाडीह पंचायत के घोड़ा घाट पुल के समीप से शनिवार की रात करीब 11: बजे गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया। वहीं भागने में सफल दो अपराधी को भी बाद में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

रविवार को हरसिद्धि थाना कार्यालय में एक प्रेस में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि शनिवार की रात11: बजे गुप्त सूचना मिली कि घोड़ाघाट पुल पर कुछ अपराधी हथियार के साथ एकत्र होकर अपराध की योजना बना रहे हैं तथा चोरी की मोटरसाइकिल की खरीद बिक्री कर रहे हैं। इस सूचना को वरीय पदाधिकारी को देते हुए घटना के लिए घटनास्थल के लिए प्रस्थान किया गया। पुलिस बल को देख दो अपराधी घटनास्थल से भागने में सफल रहे तथा तीन अपराधी ग्राम शेख टोली गुलरिया थाना मुफस्सिल निवासी तजमुल के पुत्र एकरामुल, ग्राम जयसिंहपुर चिउटही थाना तुरकौलिया निवासी नंदलाल सहनी के पुत्र चंदन कुमार तथा ग्राम मंझार थाना तुरकौलिया निवासी बृजकिशोर सिंह के पुत्र विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। छापामारी के क्रम में भागे हुए अपराधी ग्राम गुलरिया थाना मुफस्सिल निवासी शेख हाशिम के पुत्र जहांगीर आलम तथा ग्राम कटहा थाना मुफस्सिल निवासी शेख मुस्ताक के पुत्र एकराम आलम उर्फ गोरख को गिरफ्तार कर लिया गया।

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा गोली, तीन चोरी की बाइक, पांच मोबाइल, एक चाकू बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि यदि इन अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो ये कहीं ना कहीं किसी घटना को जरूर अंजाम दे देते। गिरफ्तार अपराधियों में एकरामुल का अपराधिक इतिहास रहा है। मुफस्सिल थाना में इस पर पहले से केश दर्ज है। छापेमारी में अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह, पीएसआई रूबी कुमारी, पीएसआई विभा भारती तथा सशस्त्र पुलिस बल शामिल रहे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!