फिल्म ‘उलझ’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

जंगली पिक्चर्स द्वारा “उलझ” का मनोरंजक ट्रेलर रिलीज किए जाने के साथ इंतज़ार खत्म हो गया है। फिल्म में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू नज़र आएंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित “उलझ” दर्शकों को अंतरराष्ट्रीय डिप्लोमेसी वाली दुनिया में ले जाती है।

इस रोमांचक कहानी में जान्हवी कपूर ने सुहाना का किरदार निभाया है। वह लंदन दूतावास में अपने महत्वपूर्ण कार्य के दौरान एक विश्वासघाती व्यक्तिगत साजिश में उलझी हुई युवा राजनयिक है। जैसे-जैसे वह अपने करियर की जटिलताओं से निपटती है, वह खुद को अपनी विरासत के बोझ और धोखे के जाल में उलझी हुई पाती है, जहाँ हर सहयोगी दुश्मन हो सकता है। जान्हवी कपूर का किरदार और उनके एक्शन दर्शकों के लिए रोमांच की एक अलग ही दुनिया ले कर आते हैं, जिससे यह फिल्म उनके फैंस के लिए मस्ट वाच हो जाती है।

ट्रेलर में इंटेंसिटी है, जिसमें जान्हवी, गुलशन और रोशन के बेहतरीन अभिनय को दिखाया गया है। हर किरदार ग्रे शेड्स से भरा हुआ है, जो सस्पेंस और अप्रत्याशित ट्विस्ट की रोलरकोस्टर राइड का वादा करता है।

दर्शक दिल को थामने वाले पलों और सीट से चिपके रहने वाले ड्रामा की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि ‘उलझ’ जाल, साजिशों और विश्वासघात की एक मनोरंजक कहानी को सामने लाती है। आकर्षक कहानी और शानदार अभिनय के साथ यह फिल्म बिलकुल अलग तरह के सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

फिल्म में आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी ने भी दमदार अभिनय किया है। परवेज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और अतिका चौहान के संवादों के साथ ‘उलझ’ 2 अगस्त में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!