परिवारवाद पर PM मोदी का हमला, तृणमूल वालों को भतीजा और कांग्रेस को बेटा-बेटी की चिंता

कोलकाता- 09 मार्च। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और तृणमूल पर हमला बोला। मोदी ने परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल वालों को भतीजे की चिंता है जबकि कांग्रेस वालों को अपने शाही परिवार के बेटे-बेटी को आगे बढ़ाना है।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने वाम दलों पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि लेफ्ट वालों को इन दोनों के साथ तालमेल बनाए रखना है, ताकि उनकी भी गाड़ी चलती रहे। इन लोगों को आपके बच्चों की परवाह नहीं है, आपके बच्चों के भविष्य की चिंता करने वाला अगर कोई है तो वो मोदी है, भाजपा है, एनडीए का गठबंधन है।

फिर किया संदेशखाली का जिक्र—

पीएम मोदी ने एक बार फिर संदेशखाली मामले पर ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि संदेशखाली में गरीब, दलित और आदिवासी बहनों के साथ तृणमूल के नेताओं ने क्या-क्या किया है, इसकी चर्चा आज पूरे देश में हो रही है। महिलाओं पर अत्याचार और गरीब की कमाई को लूटना ही तृणमूल के तोलाबाजों (रंगदारी वसूलने वालों) का काम रहा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट तृणमूल सरकार दलित, आदिवासी,ओबीसी और महिला विरोधी है।

पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल सरकार ने आपके राशन की योजना में ही घोटाला कर दिया। इनके नेता, मंत्री राशन घोटाला मामले में जेल में हैं। तृणमूल सरकार आपको कदम-कदम पर लूट रही है। उन्होंने सिलीगुड़ी से एक बार फिर भाजपा को बड़े बहुमत से जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि यहां की हर एक बूथ पर भाजपा का कमल खिलना चाहिए।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!