कपिल शर्मा ने आमिर खान से पूछा सवाल-कब सेटल होगे?

बॉलीवुड के मिस्टर पर फेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इंटरव्यू में आमिर खान ऐसे जवाब देते हैं, जिन्हें सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह जाते हैं। कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर है। इस शो का एक प्रोमो इस समय चर्चा में है। उससे तो यही लग रहा है कि जिस एपिसोड में आमिर खान आएंगे वो धमाकेदार होगा। जब कपिल आमिर खान से सवाल पूछते हैं तो उनका चेहरा देखने लायक हो जाता है।

फिल्म फ्लॉप होने पर आमिर ने क्या कहा

मेरी पिछली दो फिल्में फ्लॉप रही हैं लेकिन केवल दो। जब आमिर ये कहते हैं तो कपिल झट से उनसे कहते हैं कि आपकी फ्लॉप फिल्में भी अच्छा बिजनेस करती हैं। लाल सिंह चड्ढा और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को दर्शकों ने नकार दिया। लेकिन आमिर ने उस मामले को हल्के-फुल्के अंदाज में छोड़ दिया है। यह पहली बार है जब आमिर किसी रियलिटी शो में नजर आए हैं। आमिर खान रियलिटी शो और अवॉर्ड शो में ज्यादा नहीं जाते हैं।

मेरे बच्चे मेरी बात नहीं सुनते

इस शो का प्रोमो काफी चर्चा में है। आमिर शो में कहते हैं, “आज बात करते हुए मेरे दिल की बातें बाहर आ जाएंगी। मैं सच कह रहा हूं, मेरे बच्चे मेरी बात बिल्कुल नहीं सुनते।” आमिर ने अपने कपड़ों के बारे में भी बात की। आमिर ने कहा, “आज यहां आने से पहले मुझे क्या पहनना चाहिए? इस पर खूब चर्चा हुई। फिर मैं ये कपड़े पहनकर आ गया।” अर्चना पूरन सिंह कहती हैं, “आप अच्छे से तैयार हैं।” आमिर कहते हैं, “हां, लेकिन मैं शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था।”

आमिर अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते

आमिर खान ने इस प्रोमो में अवॉर्ड शो में न जाने की वजह भी बताई है। अर्चना पूरन सिंह पूछती हैं, आप अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते हैं? इस पर आमिर कहते हैं, “समय बहुत कीमती है, इसका सही इस्तेमाल करना चाहिए।” ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं। थ्री इडियट्स, पी.के, ऐसा लगता है कि आमिर ने इन फिल्मों से जुड़ी ढेर सारी यादें बताई हैं।

आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद से ही आमिर की तीसरी शादी की चर्चा शुरू हो गई है। ऐसी अफवाहें थीं कि आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी करेंगे। इसी क्रम में कपिल शर्मा आमिर से ऐसा ही सवाल पूछते हैं। कपिल पूछते हैं, ‘आमिर सर, आप कब सेटल होगे?” आमिर कुछ सेकंड के लिए चुप हो जाते हैं और फिर मुस्कुराते हुए दिखाए जाते हैं। बेशक इस सवाल का जवाब शनिवार रात 8 बजे ही मिलेगा यानी जब ये एपिसोड नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा लेकिन महज कुछ सेकेंड के लिए आमिर का चेहरा देखने लायक हो गया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!