पूर्व महिला कप्तान सना मीर ने कहा; पाकिस्तान ने जिस तरह अबतक T-20 विश्व कप में खेला,उससे काफी प्रभावित हूं

दुबई- 03 नवंबर। पाकिस्तान की पूर्व महिला कप्तान सना मीर ने कहा है कि जिस तरह से बाबर आजम और उनकी टीम ने अब तक टी-20 विश्व कप में खेला है, उससे वह काफी प्रभावित हैं। मीर की यह टिप्पणी पाकिस्तान द्वारा मंगलवार को सुपर 12 चरण में नामीबिया को 45 रन से हराने के बाद आई है। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। मीर ने आईसीसी के लिए अपने कॉलम में लिखा, “आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के बारे में मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाला उनकी निरंतरता रही है।”

उन्होंने कहा, “हम हमेशा एक अप्रत्याशित पाकिस्तान के बारे में सुनते हैं लेकिन इस टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी तीव्रता बनाए रखी है, कैचिंग अच्छी रही है, विकेटों के बीच भी दौड़ रही है और एक इकाई के रूप में वे मानकों के अनुरूप प्रदर्शन कर रहे हैं जिसकी हम उनसे उम्मीद करते हैं।”

बता दें कि पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रन से हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 189 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया। जवाब में नामीबिया की टीम 5 विकेट गंवाकर 144 रन ही बना पाई।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!