[the_ad id='16714']

BIHAR:- बेगूसराय में दिन दहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय- 25 जनवरी। बेगूसराय में पुलिस द्वारा किए जा रहे कड़े सुरक्षा के दावों के बीच बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के बायपास बाघा ओवरब्रिज के समीप की है। मृतक युवक की पहचान जमुई जिला के सिकंदरा बड्डी निवासी योगेन्द्र मोदी के पुत्र पिंटू कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ग्रुप लोन फाइनेंसर भारत फाइनेंस का रिकवरी एजेंट पिंटू कुमार बुधवार को कुछ ग्रुप से पैसा लेकर मोटरसाइकिल से हर्रख स्थित अपने कार्यालय आ रहा था।

इसी दौरान ओवरब्रिज के समीप पहुंचते ही मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पिंटू को ताबड़तोड़ चार गोली मार दी तथा मोटरसाइकिल एवं बैग लेकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने उसे ई-रिक्शा पर लादकर सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दिनदहाड़े हुई इस हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है। सदर डीएसपी अमित कुमार एवं नगर थाना की टीम मामले की छानबीन कर रही है। आसपास के इलाकों में वाहन जांच भी तेज कर दिया गया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कितने राशि की लूट हुई है। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है।

भारत फाइनेंस के ब्रांच मैनेजर ने बताया कि रिकवरी एजेंट पिंटू हर्रख पानी टंकी के समीप स्थित कार्यालय नहीं रहता था। बुधवार को करीब आठ बजे कार्यालय बैठक के बाद कलेक्शन के लिए निकला, उसे गाछी टोला में भी ग्रुप से किस्त लेने जाना था। लेकिन वहां जाने से पहले दो-तीन ग्रुप में पैसा कलेक्शन किया तथा बाघा गुमटी बंद रहने के कारण ओवरब्रिज के रास्ते लौट कर आ रहा था, इसी दौरान गोली मारी गई है। कितने राशि की लूट हुई है, इसका पता लगाया जा रहा है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *