[the_ad id='16714']

बरौनी से अजमेर के बीच चलेगी उर्स स्पेशल ट्रेन

बेगूसराय- 24 जनवरी। अजमेर में होने वाले उर्स में शामिल लोगों की सुविधा के लिए रेलवे द्वारा बरौनी से अजमेर के बीच स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि रेलवे द्वारा उर्स के अवसर पर लोगों की सुविधा के लिए समस्तीपुर मुजफ्फरपुर-हाजीपुर के रास्ते बरौनी और अजमेर के बीच गाड़ी संख्या-05285/05286 बरौनी-अजमेर-बरौनी उर्स स्पेशल ट्रेन (एक ट्रिप) चलाने का निर्णय लिया गया है।

गाड़ी संख्या-05285 बरौनी-अजमेर उर्स स्पेशल ट्रेन बरौनी जंक्शन से 26 जनवरी को सुबह 06.30 बजे खुलकर अगले दिन 17.30 (शाम 5:30) बजे अजमेर पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या-05286 अजमेर-बरौनी उर्स स्पेशल ट्रेन 30 जनवरी को अजमेर से सुबह 08.45 बजे खुलकर अगले दिन 21.15 (रात 9:15) बजे बरौनी पहुंचेगी।

बरौनी एवं अजमेर के बीच अप एवं डाउन में यह स्पेशल ट्रेन समस्तीपुर,मुजफ्फरपुर,हाजीपुर,सोनपुर छपरा,बलिया, फेफना, रसड़ा, इन्दरा,मऊ,मोहम्मदाबाद,आजमगढ़, सरायमीर खोरासन रोड़,शाहगंज,अयोध्या कैंट,बाराबंकी, लखनऊ,कानपुर,इटावा,टुंडला,आगरा फोर्ट,बयाना,गंगापुर सिटी,सवाई माधोपुर,दुर्गापुरा,जयपुर,किशनगढ़ एवं मदार जंक्शन पर रूकेगी। इस स्पेशल ट्रेन में वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी के एक,वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के तीन,स्लीपर क्लास के 15,अनारक्षित क्लास के दो एवं एसएलआर के दो कोच लगाए जाएंगे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *