[the_ad id='16714']

 उपेन्द्र कुशवाहा के मन में जो आता है, बोलते हैं: CM नीतीश

समस्तीपुर- 24 जनवरी। समस्तीपुर जिले के कर्पूरी ग्राम में कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने पहुंचे नीतीश कुमार ने मीडिया ने महागठबंधन को लेकर सवाल किया तो सीएम नीतीश तिलमिला गए और साफ लहजे में कह दिया कि उपेंद्र कुशवाहा के बारे में हमसे मत पूछिए। सीएम ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के मन में जो आता है बोलते रहते हैं। हम लोगों के साथ आ गए हैं और आजकल कुछ-कुछ बोल रहे हैं तो जो मर्जी हो बोलें हमको इन सब से कोई लेना देना नहीं है।

उपेंद्र कुशवाहा ने आज फिर से इशारों-इशारों में अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और राजद पर एक साथ हमला बोला है। कुशवाहा ने कहा है कि मुख्यमंत्री के आसपास रहने वाले लोग ही उन्हें कमजोर करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को लोगों ने क्या कुछ नहीं कहा लेकिन वे मजबूती से उनके साथ खड़े रहे लेकिन जदयू के अन्य नेताओं ने उनके साथ खड़े होने की हिम्मत नहीं दिखाई।

इस दौरान कुशवाहा ने कार्यकारिणी की बैठक बुलाने की मांग करते हुए कहा कि इस बात का भी खुलासा होना चाहिए कि महा गठबंधन बनाते समय जदयू और राजद के बीच कौन सी डील हुई थी, जिसकी बात राष्ट्रीय जनता दल के लोग करते हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *