[the_ad id='16714']

BIHAR:- दरभंगा में 2 महिला समेत 3 शराब तस्कर गिरफ्तार

दरभंगा- 23 जनवरी। बिहार में दरभंगा जिले के बहेड़ा थाने क्षेत्र के करहरी गांव में एंटी लीकर टास्क फोर्स (एएलटीएफ) की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ दो महिलाओं समेत तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक कारोबारी टीम को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया।

गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान सारण के दाउदपुर निवासी शंकर प्रसाद गुप्ता के बेटे चिराग कुमार गुप्ता (23), पंजाब के लुधियाना निवासी वसंत शर्मा की पुत्री बरखा शर्मा (21) और लुधियाना के ग्राम स्ट्रीट बछतर निवासी अमृतलाल की पुत्री कशिश कुमारी (20) के तौर पर की गई है।

पुलिस के मुताबिक चिराग और बरखा पति-पत्नी है और कशिश रिश्ते में बरखा की बहन यानी चिराग की साली है। तीनों आर्केस्ट्रा में काम करते हैं और इसकी आड़ में शराब का धंधा करते हैं। तीनों हरपुर निवासी स्वर्गीय गौरीशंकर झा के करहरी स्थित मकान में किराये पर रहते हैं। फरार होने वाला करहरी का विक्की पासवान है। पकड़े गए तीनों आरोपितों ने एएलटीएफ टीम को बताया कि विक्की उनको डरा-धमकाकर उनके किराये के घर में शराब छिपाकर रखता था।

एएलटीएफ के पदाधिकारी बिंधेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करहरी गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान तीन बोरी में रखे तीन सौ एमएल की तीन सौ बोतल नेपाली शराब और एक कार्टन में रखे 180 एमएल की 20 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। शराब सहित उक्त तीनों को बहेड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

बहेड़ा थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि मामले में बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *