[the_ad id='16714']

 वॉलीबॉल लीग टीम हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के सह मालिक बने सुपर स्टार विजय देवरकोंडा

हैदराबाद- 23 जनवरी। दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा, ए23 द्वारा संचालित रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग टीम हैदराबाद ब्लैक हॉक्स टीम के सहमालिक बने हैं। देवरकोंडा ब्लैक हॉक्स के ब्रांड एंबेसडर भी होंगे, जिसका उद्देश्य टीम को लीग मैचों से परे ले जाना और वैश्विक दर्शकों के सामने लाना है।

ब्लैक हॉक्स के प्रमुख मालिक अभिषेक रेड्डी कंकनला ने कहा, ”सह-मालिक और ब्रांड एंबेसडर दोनों के रूप में विजय के हमारे साथ जुड़ने से हम उत्साहित हैं। वह मिश्रण में एक नया दृष्टिकोण लाते हैं जो वास्तव में हमारे ब्रांड को आगे बढ़ा सकता है। अगले स्तर पर और हमारे संगठन को दुनिया भर में तेलुगु लोगों की भावना और संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम के रूप में हमारी दृष्टि को प्राप्त करने की दिशा में एक बड़ा कदम है। हम आने वाले समय के बारे में रोमांचित हैं।”

देवरकोंडा ने इस साझेदारी पर कहा कि ब्लैक हॉक्स अन्य खेल टीमों से अलग है। हमारी टीम और हमारे ब्रांड को भारत के सभी हिस्सों और उससे आगे ले जाने के लिए जो भी करना होगा, मैं करूंगा।

ए23 द्वारा संचालित रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग एक निजी स्वामित्व वाली भारतीय पेशेवर वॉलीबॉल लीग है जिसमें हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता, कालीकट, कोच्चि, चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई की आठ टीमें शामिल हैं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *