[the_ad id='16714']

शाहरुख की एक झलक पाने मन्नत पहुंचा फैन, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

अभिनेता शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं। अभिनेता की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं। हर दिन हजारों लोग मन्नत के बाहर किंग खान का इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख के लाखों फॉलोअर्स हैं। फैन्स उन्हें मैसेज भेजते हैं, हर कोई हमेशा चाहता है कि शाहरुख कभी उनके मैसेज का जवाब दें। शाहरुख ने एक फैन की इस ख्वाहिश को पूरा किया है। आइये जानते हैं शाहरुख ने फैन को क्या जवाब दिया?

मन्नत के बाहर से रोजाना कई फैन्स शाहरुख से मिलने आते हैं। कई लोग शाहरुख की एक झलक पाने के लिए घंटों बाहर खड़े रहते हैं। ऐसा ही एक फैन शाहरुख को देखने के लिए मन्नत के बाहर खड़ी था, लेकिन शाहरुख नहीं आए। आखिर में फैन ने शाहरुख को घर के बाहर से सेल्फी भेजकर उस पर एक नोट लिखा। इसे पढ़ने के बाद शाहरुख भी फैन को जवाब देना चाहते थे।

मन्नत के बाहर इंतजार कर रहे एक फैन ने शाहरुख के बंगले के साथ तस्वीर ली और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। फोटो के साथ कैप्शन भी दिया गया, ‘शाहरुख खान मैं आपका इंतजार कर रहा था, आप बाहर क्यों नहीं आए?’ साथ ही रोते हुए इमोजी भी शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए शाहरुख ने मन्नत से ही जवाब दिया। आलस्य महसूस हो रहा है, बिस्तर में आराम करना चाहते हैं।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक पीवीआर में पठान की एडवांस बुकिंग 51 हजार है। आईनॉक्स में 38,500। सिनेपोलिस में 1,17000। पठान की एडवांस बुकिंग ने बॉक्स ऑफिस पर भौंहें चढ़ा दीं।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *