[the_ad id='16714']

टुकड़े-टुकड़े गैंग का काम ही है उन्माद फैलाना : गिरिराज सिंह

पटना- 20 जनवरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुक्रवार को सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त भर्ती के लिए लगभग 71 हजार नियुक्ति पत्र वितरित किया। राजधानी पटना स्थित अधिवेशन भवन में इस कार्यक्रम में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर जदयू नेता गुलाम रसूल बलियावी के बयान पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि महा गठबंधन में एक से एक नमूने बैठे हुए हैं, जिनका काम ही है विवाद को फैलाना। ये लोग टुकड़े- टुकड़े गैंग से आये हुए लोग हैं। इनका काम ही उन्माद फैलाना है। ये लोग हिन्दुओं के पवित्र ग्रंथ श्रीरामचरितमानस पर कुछ भी बोल सकते हैं।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कहा कि पीएम मोदी बीते साल के 22 अक्टूबर को केन्द्र सरकार के अधीन 75 हजार से अधिक पदों पर नियुक्ति के लिए सफल घोषित हुए सभी उम्मीदवारों को एक वर्चुअल संबोधन के माध्यम से नियुक्ति पत्र वितरण का शुभारंभ किया था। यह कार्यक्रम पूरे देश भर में ‘रोजगार मेला’ के रूप में आयोजित किया गया था। सभी मंत्रालयों, विभागों और संगठनों में मिशन मोड में भर्ती या तो सीधे अथवा भर्ती एजेंसियों के माध्यम से की जा रही है।

उन्होंने कहा कि ये भर्तियां प्रमुख रूप से समूह ख और समूह ग स्तर के पदों पर की जा रही हैं। इस मिशन मोड भर्ती ड्राइव से एक वर्ष में 10 लाख नौकरियां भरे जाने की संभावना है और इससे निजी और सार्वजनिक क्षेत्रों में अतिरिक्त रोजगार सृजित होने की भी संभावना है। यह रोजगार मेला देश में रोजगार सृजन को उच्चतम प्राथमिकता देने के लिए प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *