[the_ad id='16714']

फिल्म ‘व्हाट द फिश’ से होगी तेलुगु स्टार मनोज मांचू की दमदार वापसी

तेलुगु स्टार मनोज मांचू 6 साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘व्हाट द फिश’ के साथ वापसी कर रहे हैं, जो फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म मूल रूप से तेलुगू भाषा में है, लेकिन पूरे भारत में हिंदी, अंग्रेजी और कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में डब करके रिलीज की जाएगी। फिल्म का शीर्षक है ‘व्हाट द फिश…व्हेन द क्रेजी बिकम्स क्रेजियर!’

पोस्टर हुआ रिलीज—

मनोज मांचू इस एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ पहले से कहीं अधिक ऊर्जा के साथ वापसी कर रहे हैं। नवोदित लेखक-निर्देशक वरुण कोरुकोंडा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और इसका निर्माण 6आईएक्स सिनेमा द्वारा किया जा रहा है। पोस्टर एक विचित्र लेकिन विश्व स्तरीय वाइब देता है। पोस्टर में मनोज बीच सड़क खड़े हैं और उनके चारों तरफ गुंडे दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में गॉगल मास्क वाली एक लड़की का कैरिकेचर भी देखने को मिलता है।

उत्साहित हैं मनोज मांचू—

फिल्म के बारे में अभिनेता मनोज मांचू ने कहा कि मैं वास्तव में व्हाट द फिश को लेकर उत्साहित हूं। यह एक बहुत ही दिलचस्प और पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है। इस फिल्म को तेलुगु में शूट किया जाएगा और हिंदी, अंग्रेजी और कई क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस सिनेमैटिक एडवेंचर की शूटिंग 75 दिनों तक खूबसूरत शहर टोरंटो और कनाडा के विभिन्न स्थानों में होगी। ‘पैन-इंडिया और विश्व स्तर पर व्हाट द फिश..द क्रेजी गेट्स क्रेजियर’ रिलीज होने के लिए तैयार है।

मनोज मांचू को आखिरी बार तेलुगु फिल्म ओक्काडु मिगिलाडु में देखा गया था। उनकी डब हिंदी फिल्में सबसे बड़ी हेरा फेरी 3 और सिम्हा 2 ने यूट्यूब पर शानदार व्यूज बटोरे थे। मनोज ने दस साल की उम्र में मेजर चंद्रकथ के साथ एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की थी और 25 से अधिक फिल्मों में प्रमुख अभिनेता के रूप में काम किया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *