[the_ad id='16714']

कार्तिक आर्यन ने रेंट पे लिया शाहिद कपूर का आलीशान अपार्टमेंट, किराया सुनकर उड़ जाएंगे होश

कार्तिक ने मुंबई के जुहू इलाके में शाहिद के आलीशान अपार्टमेंट में जाने का फैसला किया है। अभिनेता कथित तौर पर अगले तीन वर्षों के लिए शाहिद को 7.5 लाख रुपये का मासिक किराया देंगे।

कार्तिक-शाहिद के बीच हुआ करार –

रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत और कार्तिक की मां माला तिवारी ने हाल ही में औपचारिकताएं पूरी कीं और आखिरकार 12 जनवरी, 2023 को 36 महीने की लीज ट्रांजैक्शन की गई। जुहू तारा रोड पर स्थित शानदार अपार्टमेंट, ग्राउंड फ्लोर और बेसमेंट पर 3.681 वर्ग फुट में फैला हुआ है। परिसर के अंदर दो पार्किंग की जगहें हैं।

दस्तावेजों के मुताबिक, हर साल किराए में 7 फीसदी की बढ़ोतरी होगी। इसका मतलब है कि तीन साल की अवधि के दौरान कार्तिक पहले 12 महीनों के लिए 7.5 लाख रुपये, दूसरे साल 8.02 लाख रुपये प्रति माह और तीसरे साल 8.58 लाख रुपये मासिक किराया चुकाएंगे। इतना ही नहीं, बल्कि कार्तिक ने 45 लाख डिपॉजिट भी जमा किया है।

कार्तिक और शाहिद का वर्तमान निवास

फिलहाल कार्तिक अपने परिवार के साथ वर्सोवा के एक आलीशान घर में रहते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह वही जगह है जहां अभिनेता अपने संघर्ष के दिनों में पेइंग गेस्ट के रूप में रहे थे। कार्तिक ने 2019 में 1.60 करोड़ रुपये में अपार्टमेंट खरीदा था। दूसरी ओर शाहिद और मीरा अक्टूबर 2022 में बांद्रा-वर्ली सी लिंक के अपने आलीशान नए घर में चले गए, जिसे उन्होंने 58 करोड़ रुपये में खरीदा था।

कार्तिक और शाहिद के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कार्तिक अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है। उनके पास ‘आशिकी 3’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘सत्यप्रेम की कथा’ और कबीर खान की अगली फिल्म सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स हैं। दूसरी ओर, शाहिद विजय सेतुपति अभिनीत ‘फर्जी’ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा, वह अली अब्बास जफर की ‘ब्लडी डैडी’ में भी दिखाई देंगे।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *