[the_ad id='16714']

लंका प्रीमियर लीग श्रीलंका के लोगों के लिए खुशी लेकर आया है: एंजेलो मैथ्यूज

कोलंबो- 24 दिसंबर। लंका प्रीमियर लीग 2022 के तीसरे सीज़न की शानदार सफलता ने श्रीलंका के लोगों को 2023 का नए जोश और सकारात्मकता के साथ स्वागत करने का एक कारण दिया है।

एंजेलो मैथ्यूज, कार्लोस ब्रैथवेट, भानुका राजपक्षे,रवि बोपारा,जेफरी वांडरसे जैसे अन्य लोगों ने लीग के सकारात्मक प्रभाव की सराहना की है।

कोलंबो स्टार्स फ्रेंचाइजी के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा, “क्रिकेट सभी को जोड़ता है। हमारे देश ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ सहा है। हमारे लोग इतने लचीले रहे हैं कि हम ठोकर खाने के बाद उठ खड़े हुए हैं और यही इस देश के लोगों की सच्ची भावना है।”

उन्होंने कहा, “इस तरह के समय में एक टूर्नामेंट खेलना हमारे समर्थन करने वाले सभी प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी और यादें वापस लाता है और हमें खुशी है कि हम उनके सामने क्रिकेट का कुछ अच्छा खेल खेलने में सक्षम रहे।”

कोलंबो स्टार्स फ्रेंचाइजी के बल्लेबाजी ऑलराउंडर रवि बोपारा ने लीग के महत्व पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, “खेल हर पृष्ठभूमि को जोड़ता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं। यह सबको साथ लाता है। हम प्रशंसकों को खुश करने के लिए जिम्मेदार हैं क्योंकि इससे उन्हें खुशी मिलती है।”

मिकी आर्थर, श्रीलंकाई टीम के पूर्व मुख्य कोच, जिनके मार्गदर्शन में श्रीलंकाई टीम ने उल्लेखनीय प्रगति दिखाई, श्रीलंका प्रीमियर लीग को युवा श्रीलंकाई खिलाड़ियों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जिम्मेदार ठहराया, उन्होंने कहा, “श्रीलंका को उठने की जरूरत है और यह लीग वास्तव में यही कर रहा है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि अधिक से अधिक लोग श्रीलंका आएं क्योंकि तब देश फलने-फूलने लगेगा।”

एलपीएल के आधिकारिक प्रमोटर आईपीजी के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन ने कहा, “हमने जो किया है, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। टूर्नामेंट को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने पूरे दिल से हमारा समर्थन किया है। देश ने बहुत कुछ सहा है और हम बेहद खुश हैं कि हम यहां के लोगों को आनंद,खुशी देने में सक्षम हैं।”

इस बीच, टूर्नामेंट निदेशक, सामंथा ने कहा, “कम समय में, हम इस टूर्नामेंट को आयोजित करने में सक्षम थे। आप हर दिन खेल के हर मिनट को प्यार करने वाले लोगों को देख सकते हैं। लीग ने इस देश के लोगों को उम्मीद दी है। मुझे खुशी है कि प्रशंसक मुस्कुराते हुए अपने घर वापस लौटे हैं।”

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *