[the_ad id='16714']

मध्य प्रदेश से गायब युवती बिहार के मधुबनी से बरामद

मधुबनी- 23 दिसंबर। पूर्व मध्य रेल समस्तीपुर मंडल के मधुबनी जिल जयनगर रेलवे स्टेशन स्थित आरपीएफ ने मध्य प्रदेश के जबलपुर से अपहृत नाबालिक युवती को बरामद कर स्टेशन स्थित रेल थाना जयनगर के हवाले कर दिया। रेल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर के हनुमानताल थाने में 11 दिसंबर को एक नाबालिग युवती के अपहरण का मामला परिजनों के द्वारा दर्ज कराया गया था। नाबालिग युवती के साथ बिहार के मधुबनी जिला के बाबूबरही थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन बरुआर गांव निवासी  फसीहुद्दीन पिता जहीरुद्दीन को बीते मंगलवार को पवन एक्सप्रेस आने के दौरान फुट ओवर ब्रीज से पकड़ा था।

अपहृत नाबालिक  लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर आने वाली पवन एक्सप्रेस से जयनगर आ रही थी। मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर जबलपुर थाना पुलिस एवं मंडल रेल सुरक्षा आयुक्त समस्तीपुर के द्वारा अपहृत नाबालिक का लोकेशन मधुबनी दिया गया था। जिसके आधार पर पवन एक्सप्रेस में स्काॅट कर रहे आरपीएफ के द्वारा ट्रेन में अपहृता नाबालिक के बरामद के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया। ट्रेन जयनगर पहुंचने पर आरपीएफ प्रभारी रमेश कुमार ने जवानों के सहयोग से प्लेटफार्म पर सघन चेकिंग अभियान चला कर फूट ओवर ब्रीज से नाबालिक अपहृता को एक अन्य युवक के साथ बरामद कर। जबलपुर पुलिस को सूचना दी। कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद आरपीएफ ने अपहृत नाबालिक और उसके साथ एक अन्य युवक को रेल थाने के सुपुर्द कर दिया।

रेल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि नाबालिक युवती के अपहरण का मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर थाने में परिजनों के द्वारा मामला दर्ज कराया गया था। जिसका कांड संख्या-923/22 दर्ज है। नाबालिक के बरामद की सूचना पर जबलपुर के तीन सदस्यीय पुलिस उप निरीक्षक प्रभाकर सिंह के नेतृत्व में हवलदार रामजी और रुबी गौतम के जयनगर रेलवे स्टेशन पर रेल थाना पहुंचने पर रेल थाना पुलिस के द्वारा नाबालिक युवती को सुपुर्द कर दिया गया है।

lakshyatak
Author: lakshyatak

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *